सूरत : बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच फिर इंजेक्शन के लिए दौड़धूप शुरू

सूरत : बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच फिर इंजेक्शन के लिए दौड़धूप शुरू

ब्लैक मार्केटिंग के लोग फिर से आ गए मैदान में,

शहरभर में कोरोना के नए केसों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। अस्पतालों में फिर से मरीजों की लाइन लग रही है। कई लोगों का घर पर तो कई लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ऐसे में कोरोना के मरीजो को ठीक करने के लिए संजीवनी बूटी जैसी साबित हुई टोसिलिझूमेब और रेमेडीसिविर इंजकेशन की मांग फिर से बढ़ गई है। पर इंजेक्शन की कमी होने के कारण मरीज के घर वालों को यहाँ वहाँ घूमने की नौबत आई है। 
सूरत में प्रतिदिन सैंकड़ों लोग कोरोना पॉज़िटिव उभरकर सामने आ रहे है। एक साल पहले देखने मिला भयानक मंजर आज फिर से देखने मिल रहा है। लोग अस्पताल में बेड खाली होने की प्रतीक्षा में लगे हुये है। तो वही जो लोग अस्पताल में दाखिल है वह इंजेक्शन मिल जाए उसकी आशा में है। शहर के सभी इलाकों में सबसे ज्यादा डिमांड इन दो इंजेक्शन की है। पर मेडिकल में ना मिल पाने के कारण लोगों को इंजेक्शन के लिए यहाँ वहाँ भटकना पड़ रहा है। 
लोगों को जहां इंजेक्शन के नहीं मिलने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी और ब्लैक मार्केट के लोग फिर से अपने जेब भरने की फिराक में लग गए है। लोगों की आर्थिक स्थिति देखकर टोसिलिझूमेब इंजेक्शन के 50 हजार से अधिक रुपए लिए गए है। वहीं दूसरी और रेमेडीसिविर इंजेक्शन के 6 हजार चार्ज किए गए है।