सूरतः सार्वजनिक एज्युकेशन सोसायटी के चुनाव स्थगित, 6 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

सूरतः सार्वजनिक एज्युकेशन सोसायटी के चुनाव स्थगित, 6 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

सूरत की सार्वजनिक एज्युकेशन सोसायटी के व्यवस्था कमिटी के चुनाव स्थगित किए गए, समाधान फोर्म्युला के तहत नामांकन वापस लेने पर बचे सदस्य निर्विरोध विजयी हुए।

व्यवस्था कमिटी के पांच सदस्यों के लिए २७ जून को चुनाव होना था
सूरत शहर में एक शताब्दी से अधिक पूरानी सार्वजनिक एज्युकेशन सोसायटी के चुनावों को लेकर पिछले कुछ दिनों से चहलपहल देखी जा रही थी। व्यवस्थापक कमिटी के पांच सदस्य तथा वर्तमान सदस्य के अवसान से रिक्त एक स्थान के लिए चुनाव होना था। चुनाव से पुर्व ही समाधान का फोर्म्युला सफल होने पर 27 जून को आयोजित होनेवाला चुनाव स्थगित रखा और सदस्यों का निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। 
सार्वजनिक एज्युकेशन सोसायटी अठवालाईन्स सूरत की व्यवस्थापक समिति के वर्ष 2021-22 के वर्ष में रूल नं. 13 (ए) के तहत निवृत्त होनेवाले पांच सदस्यों की और रूल नं. 12 (आई, सी) के तहत रिक्त हुई एक सदस्य के पद पर नियुक्ती के लिए 27 जून को चुनावा आयोजित किया था। व्यवस्थापक समिति में फारेग होनेवाले पांच सदस्य और एक सदस्य के अवसान से रिक्त स्थान पर चूनाव के लिए नामांकन शुरू हुआ था। रिक्त पदों से अधिक नामांकन आने पर चुनाव तय था। सार्वजनिक एज्युकेशन सोसायटी में चुनाव के बदले समाधान से सिलेक्शन का फोर्म्युला अपनाया गया। सी.एस.जरीवाला, दिनकर नायक, संजीव तमाकुवाला, मयंक देसाई, श्रेयांस देसाई को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। एक साल के लिए रिक्त पद पर अमित गज्जर भी निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। इस प्रकार से सोसायटी की व्यवस्था समिति में चुनाव के बदल पुरी पेनल टीम का चयन करके चुनान टालने में सफलता मिली। 
Tags: