सूरत : नगर निगम के सफाईकर्मियों द्वारा पंचिंग कर घर जाने के वायरल वीडियो का विरोध

सूरत :  नगर निगम के सफाईकर्मियों द्वारा पंचिंग कर घर जाने के वायरल वीडियो का विरोध

वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की मांग

सूरत नगर निगम के विभिन्न वार्डों में सफाईकर्मी काम कर रहे हैं। सफाईकर्मियों की उपस्थिति को लेकर हमेशा घोटाले होते रहे हैं। मारपीट के साथ-साथ कई बार सवाल भी उठ चुके हैं। इस मुद्दे पर एक बार फिर चर्चा हुई है। इसका कारण यह है कि कुछ लोग सफाईकर्मी सिर्फ पंचिंग करते हैं और कोई उनकी जगह सफाई का काम करता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके विरोध में मनपा के सफाईकर्मियों ने बुधवार को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने अपने संघ के नेताओं से जुड़े अधिकारियों को वीडियो वायरल किया।
सफाईकर्मियों का कहना है कि हम ईमानदारी से काम कर रहे हैं। सफाईकर्मी  सिर्फ पंचिंग कर घर नहीं जाते बल्कि अपने वार्ड के अंदर जो काम करने की जरूरत होती है वह भी करते हैं। सोशल मीडिया पर हमारे संघ के नेताओं द्वारा हमें बदनाम किया जा रहा है। मनपा के अधिकारियों को भी गलत तरीके से पेश किया जाता है,क्योंकि वे हमें किसी भी तरह से परेशान नहीं करते हैं। हम सौंपे गए वार्डों में हम काम का दायित्व निभाते है।  
सफाई कर्मचारी संघ के नेता राकेश सोलंकी ने कहा, "हमारे सफाईकर्मियों को सोशल मीडिया पर परेशान किया जा रहा है और उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया गया है।" हर कोई अपने-अपने क्षेत्र में पंचिंग मारकर काम करता है, वह किसी अन्य व्यक्ति को नहीं भेजता है। हम ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नगर आयुक्त के साथ-साथ संबंधित अधिकारियों को भी पेशकश करते हैं।
Tags: