सूरत : ड्रोन कैमरों से पीएम मोदी के रोड शो के रूट पर पुलिस रखेगी पैनी नजर

सूरत : ड्रोन कैमरों से पीएम मोदी के रोड शो के रूट पर पुलिस रखेगी पैनी नजर

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में हजारों लोगों के जुटने की संभावना पर ड्रोन से नजर रहेगी

पीएम नरेंद्र मोदी कल सूरत आ रहे हैं। सूरत नगर निगम और सूरत जिला के साथ-साथ केंद्र सरकार विभिन्न परियोजनाओं को लॉन्च करने और अंतिम रूप देगी। सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं जबकि रोड शो में 40 से 50 हजार लोगों के जुटने की योजना है। ड्रोन कैमरों से सूरत में पीएम मोदी के रोड शो के रूट पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

शहर पुलिस द्वारा ड्रोन से होगी निगरानी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल लिंबायत आ रहे हैं, बीजेपी संगठन एक लाख लोगों को इकट्ठा करने के लिए काम पर गया है। खासकर रोड शो को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने के मूड में है भाजपा इकाई।  लोगों की भारी भीड़ के कारण सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए ड्रोन सर्विलांस की व्यवस्था की गई है। ड्रोन का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो रूट से लेकर जनसभाओं तक किया जाएगा।

पीएम के आने का युद्धस्तर पर काम पूरा


मुख्य कार्यक्रम लिंबायत नीलगिरि ग्राउंड में हो रहा है। पीएम मोदी के विभिन्न कार्यक्रमों के लिए सिस्टम की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। सड़क की मरम्मत सहित कार्य प्रणाली द्वारा किया गया है। सभा स्थल पर भी युद्धस्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। लगभग सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 29 सितंबर को प्रधानमंत्री लिंबायत में महर्षि आस्तिक स्कूल के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर मंगवाकर रिहर्सल व सत्यापन भी किया गया।

रोड शो के रास्ते पर घरों के छत पर पुलिस तैनात


प्रधानमंत्री के रोड शो में हजारों लोगों के शामिल होने की संभावना है। रोड शो के मार्ग में बीस अलग-अलग जगहों पर स्टेज तैयार किए गए हैं। मंच पर शहर के संगठन और गणमान्य नागरिक मौजूद रहेंगे और प्रधानमंत्री का अभिनंदन करेंगे। इस मंच पर विभिन्न समाजों के कार्यों को प्रस्तुत किया जाएगा। इसके अलावा रोड शो के मार्ग में नगर पालिका की विभिन्न परियोजनाओं और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं को दिखाया जाएगा।
Tags: