सूरत : डिंडोली से पुलिस ने शराब से भरा टेम्पो जब्त किया

सूरत : डिंडोली से पुलिस ने शराब से भरा टेम्पो जब्त किया

सूत कार्टून की आड़ में 9.96 लाख रुपये की शराब लाने के आरोप में दो को गिरफ्तार किया

गांधीनगर स्थित राज्य निगरानी प्रकोष्ठ की एक टीम ने डिंडोली अंबिका टाउनशिप के गेट के पास रेत में फंसे टेंपो को जब्त किया।  डिंडोली की एक महिला बूटलेगर द्वारा सूत कार्टून की आड़ में 9.96 लाख रुपये की शराब ला रहे दो लोगों को पकड़ा। कुल 25.63 लाख रुपये का माल सामान पुलिस ने जब्त किए। राज्य निगरानी प्रकोष्ठ ने शराब से लदी टेंपो को दमन से सूरत लाने वाली महिला बूटलेगर शोभा पाटिल, उसे चलाने वाले दो और शराब भेजने वाले को वांछित घोषित कर आगे की कार्रवाई की।
 
रेत में फंसे एक टेंपो से 7487 बोतल शराब सहित कुल 25.63 लाख रुपये जब्त 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य निगरानी प्रकोष्ठ को मिली सूचना के आधार पर रविवार दोपहर देलाडवा तीन रास्ते के पास से दो युवकों द्वारा मोपेड पर पायलोटिंग करके एक टेंपो (नं. जीजे-15 टी-7927) को ले जा रहे थे। टेम्पों की पायलोटींग कर रहे मोपेड चालकों ने अंबिका टाऊनशिप के पास टेम्पो को रोकने का इशारा किया था।  डिंडोली अंबिका टाऊनशिप के गेट के पास टेंपो रेत में फंस गया जिसे चालक ने निकालने का बहुत प्रयास किया लेकिन टेम्पो नही निकलने पर मोपेड सवार दोनों युवान जा चुके थे और आधे घंटे तक वहीं खड़े रहने के बाद चालक और क्लिनर टेम्पो उतरे और पान की दुकान पर पहुंचे तभी राज्य की टीम मॉनिटरिंग सेल ने ड्राइवर मयूर सुनील पाटिल (उम्र 24,निवासी डॉल्फिऩ बार के साथ बिल्डिंग के सामने, लेक फली, दाभेल, दमन) और हेल्पर उमेश शंभाजी पाटिल (उम्र 31, निवासी 50/बी, शिवाजीनगर, लिंबायत, सूरत) पर कब्जा कर लिया। 

यार्न कार्टन की आड में छुपाए से 9,95,600 रुपये मूल्य की शराब की 7487 बोतल जब्त


पुलिस ने दोनों को साथ में रखकर टेंपो की तलाशी लेने पर उसमे से  11.59 लाख रुपये के 21 यार्न कार्टन की आड में छुपाए 70 बोक्स में से 9,95,600 रुपये मूल्य की शराब की 7487 बोतल जब्त की।  पुलिस ने 11 लाख का यार्न, 9 लाख की शराब और  टेम्पो सहित कुल 25,62,567 रुपये मूल्य का मालसामान जब्त किया। दोनों से पूछताछ में पता चला कि सूरत के डिंडोली महादेवनगर निवासी शोभा दिलीप पाटिल शराब मंगवा रही थी। जबकि दमन का बंटी की सूचना पर शराब से भरे टेंपो लेकर चालक शंकर सूरत आ रहा था। वह खरवासा मंदिर आया था वहा पर बंटी के निर्देश पर मयूर और उमेश टेम्पो को मधुरम सर्कल के पास ले आए वहां से पायलोटिंग कर रहे दो युवकों के मार्गदर्शन में टेम्पो अंबिका टाऊनशिप की ओर ला रहे थे तभी रेत में फंस गया। 
Tags: