सूरत : पुलिस का मुखबिर काम आया; पैरोल फांद फरार कैदी पकड़ाया

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

पत्नी के प्रेमी की हत्या के आरोप में हुई थी सजा

हाल ही में भुज की जेल से एक कैदी परोल के समय फ़रार हो गया था। दरअसल सुरेन्द्रनगर का एक आरोपी की पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध था और इस बात की जानकारी मिलते ही युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी थी। इस अपराध के लिए आरोपी युवक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी और उसे भुज की जेल में भेज दिया गया था। इसी बीच उसे अदालत से जमानत मिलते ही वो भागकर सूरत आ गया। अब एक मुखबिर की जानकारी के आधार पर भुज से भागे आरोपी युवक को सूरत के लिम्बायत से गिरफ्तार कर लिया गया
जानकारी के अनुसार 2014 में सुरेन्द्र नगर की सोसाइटी में रहने वाले एक युवक को उसकी पत्नी के नाजायज संबंध के बारे में पता चला और इस बात की जानकारी मिलने पर उसने अपनी पत्नी के प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी। इस हत्या के आरोप में युवक को आजीवन सजा सुनाई गई थी।इस दौरान 23 दिसंबर से 6 जनवरी के बीच उसे जमानत पर छोड़ा गया था पर युवक इसी बीच भुज/सुरेंद्रनगर से भाग कर सूरत आ गया।
भुज की पुलिस को इस आरोपी की तलाश थी। पुलिस को अपने खबरियों से सूरत के लिम्बायत इलाके में एक अनजान और संदिग्ध व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली। जानकारी मिलने के बाद सूरत पुलिस ने दो टीम का निर्माण किया और युवक को पकड़ कर भुज भेज दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें