सूरत : पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले पुलिस ने हिरासत में लिए गए कांग्रेसी नेताओं को

सूरत : पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले पुलिस ने हिरासत में लिए गए कांग्रेसी नेताओं को

हरीश सूर्यवंशी, असलम सायकलवाला को पुलिस ने घर में नजरकैद करके हिरासत में लिया

सूरत के लिंबायत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शॉ और जनसभा कार्यक्रम था। इस संबंध में सूरत शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रधानमंत्री कार्यक्रम का विरोध करने के लिए काले झंडे लहराने की योजना थी। शहर पुलिस ने देर रात और तडके ही कांग्रेसी नेताओं को ‌उनके घर से ही नजरकैद और हिरासत में ले लिया था। 

नगर निगम की तीजोरी खाली फिर भी करोडो का खर्च का विरोध


कांग्रेस  के नेताओं ने अपना दर्द व्यक्त किया और कहा कि नगर निगम की खाली तीजोरी  के बावजुद प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में प्रजा के टेक्स के रुपयों से करोडों का बेफिजुल खर्च किया जा रहा है। सूरत आए नरेंद्र मोदी का स्वागत करने के लिए करोड़ों खर्च करना, सूरत नगर पालिका के लोगों पर करों का बोझ बढ़ाना और लोगों की जेब खाली हो रही है ऐसा कांग्रेस ने आरोप लगया। शहर के प्रजा के टेक्स के रुपये बचाने के लिए सूरत शहर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने का फैसला किया। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की अगली रात को ही उधना क्षेत्र से कांग्रेस नेता हरीशकुमार सूर्यवंशी को बुधवार की पूरी रात उनके घर और कार्यालय के बाहर नजरबंद रखा गया। गुरूवार सूबह उन्हे हिरासत में लेकर उधना पुलिस थाने ले जाया गया।

सूरत कांग्रेस के नेताओं को घर से ही हिरासत में लिया 

​​​​​
कांग्रेस के नेता आरोप लगा रहे हैं कि ब्रिटिश शासन के दौरान भी लोगों को आवाज उठाने का अधिकार था, लेकिन इस शासन में वह अधिकार छीन लिया गया है। सूरत शहर अध्यक्ष हसमुख देसाई और कार्यकारी  कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला को भी आज सुबह सूरत पुलिस ने उनके आवास से हिरासत में लिया। 
Tags: