सूरत : पुलिस आयुक्त ने तीन कोन्स्टेबलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश

सूरत :  पुलिस आयुक्त ने तीन कोन्स्टेबलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश

सूरत पुलिस शहरवासियों पर अत्याचार के मामले बढ गए है, पुलिस आयुक्त ने कापोद्रा पुलिस थाने के तीन कोन्स्टेबलों पर शिकायत के आदेश जारी किए।

गरीब लारीवाले को पीट रहे पुलिसकर्मियों को रोकनेवाले व्यापारी पर थर्ड डिग्री 
वर्तमान में सूरत शहर में पुलिस को रोकने या बाधित करने वाला कोई नहीं है। गत 16 जुलाई को नारदीप सिंह नामक व्यापारी युवक सीमाडा में अपनी दुकान बंद कर रहा था तभी कुछ पुलिसवाले एक गरीब लारीवाले युवक से मारपीट कर रहे थे। इस मामले में व्यापारी ने पुलिस को रोका तो पुलिस ने गरीब को मारपीट से रोकनेवाले व्यापारी को ही थर्ड डिग्री देकर पीटा और खून से लथपथ कर दिया। पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने इस मामले में  सभी पुलिस आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। 
इस मामले में शेलुभा तेगुभाई गोहिल (उम्र 60) द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी। शेलुभा नाना वराछा जलाराम सोसायटी में रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका बेटा नारदीप सिंह सीमाडा स्थित अंजनी स्टील में अपनी दुकान बंद कर रहा था। इस दौरान पांच से सात पुलिसकर्मी एक गरीब की पिटाई कर रहे थे। पुलिसवालों को ऐसा न कहने के लिए कहने पर नारदीप सिंह को पांच-सात पुलिसकर्मियों ने घेर लिया और उसके मुंह में डंडा घुसेड दिया।
साथ ही पुलिसकर्मियों ने नारदीप सिंह के दोनों पैरों पर खड़ा होकर उसे थर्ड डिग्री दी। इसके अलावा नारदीप सिंह का फोन भी जब्त कर लिया। इस बारे में जब शेलुभा को पता चला तो वह कपोद्रा पुलिस थाने गए वहां पीएसआई और कोन्स्टेबलों ने उन्हे भी गाली दी। इस मामले में पुलिस आयुक्त अजय तोमर से शिकायत करने पर  दिलीप डी राठौर (एएसआई),  संजय वंजारिया (कांस्टेबल), जय हरदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 
Tags: