सूरत : आप की रैली बिना पुलिस परमिशन के निकलने पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

पुलिस आप कार्यकर्ता को हिरासत में लेते हुए

पुलिस ने एक दो करके सभी कार्यकर्ताओं को रैली के स्थल पर पहुंचने से पूर्व हिरासत में लिया

भाजपा हमसे डरती है, लोगों को सस्ती बिजली नहीं देती, इसलिए रुकती है: आप
सूरत में रिंग रोड पर गोल्डन पॉइंट से लेकर ऊधना दरवाजा में बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा तक, आम आदमी पार्टी द्वारा सस्ती बिजली के आंदोलन को तेज करने के लिए एक रैली का आयोजन किया गया था। रैली को पुलिस विभाग की परमिशन नहीं होने के कारण पुलिस ने  आप कार्यकर्ताओं की टिंगाटोली कर उन्हे हिरासत में ले लिया।
इस प्रकार गोल्डन चोकडी से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगभग डेढ सौ की संख्या में उपस्थित रहकर रैली का आयोजन किया गया। उधना दरवाजा में बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा तक पहुंचने तक कार्यकर्ताओं को पुलिस ने एक-एक करके हिरासत में लिया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसे दौड़ रहे थे मानो रैली में दौड़ रहे हों और पुलिस के पीछे-पीछे भागती नजर आयी। पुलिस ने एक-एक दो-दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने पर रैली के उधना दरवाजे तक पहुंचने तक पांच-सात कार्यकर्ता ही बचे थे।बाकी सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।
आप नेता राम धडुक ने कहा कि भाजपा पुलिस को आगे रखकर अपनी तानाशाही दिखा रही है। गुजरात में देश के किसी भी अन्य राज्य की तुलना में बिजली की दरें अधिक हैं। हम सरकार के साथ मिलकर बिजली को सस्ता करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी सरकार ने पुलिस को आगे कर हमारे खिलाफ रैली करने की इजाजत नहीं दी है। वहीं, अगर हम कोई कार्यक्रम करते हैं तो पुलिस एहतियाती कदम उठा रही है और हमारी गिरफ्तारी की जाती है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें