सूरत : राष्ट्रीय खेल में गुजरात आए खिलाडी भी गरबा खेलते नजर आए

सूरत में पारंपरिक वस्त्रों गरबा खेलती पी.वी.सिंधु

पीवी सिंधु, मीराबाई चानू और बजरंग पुनिया भी गरबा आयोजन में जमकर मस्ती करते दिखे

गुजरात में नवरात्र की वजह से पूरा राज्य गरबा में व्यस्त है और वहीं दूसरी ओर जब राष्ट्रीय खेलों का भी आयोजन हो रहा है तो स्टार खिलाड़ियों को भी व्यस्तता के बीच गरबा खेलने का मौका मिल रहा है। सूरत , बडौदा, अहमदाबाद, गांधीनगर में स्टार खिलाडी गरबा खेलते नजए आए। 

बेडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु ने गरबा खेला


सूरत में शनिवार की रात को बेडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु ने गरबा आयोजन में उपस्थिति दी। बेडमिंटन रेकेट के साथ कोर्ट में दिखनेवाली पी.वी. सिंधु गुजरात के पारंपरिक वस्त्रों में सज धज कर गरबा खेलने के लिए आयी थी। पी.वी. सिंधु के नवरात्रि की वेशभुषा में देखकर अन्य गरबा खिलाडी और दर्शक आवाक रह गए। बेड‌मिंटन स्टार चोटील होने के बावजुद गरबा आयोजन में उपस्थित रही और गरबा खेलते दिखी। 
इससे पहले राष्ट्रीय खेलों में हिस्सा लेने आए ‌स्टार भाला फेंक खिलाड़ी और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने वडोदरा में गरबा किया और अब स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु भी कल सूरत में गरबा खेलती नजर आईं। गुजरात सूचना विभाग ने भी सिंधु का एक वीडियो शेयर किया है।

अन्य स्टार खिलाडी भी गरबा खेलते नजर आए 


वहीं ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू के साथ ही स्टार बजरंग पुनिया , तलवार बाज भवानी देवी भी गरबा का लुत्फ उठाती नजर आईं। चानू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गरबा करते हुए एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह भवानी देवी के साथ नजर आ रहे थे। भारतीय खेल प्राधिकरण ने बजरंग पुनिया के गरबा करने का वीडियो शेयर किया, जिसमें बजरंग के साथ भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर भी नजर आ रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें