सूरत : वापी नगर पालिका क्षेत्र में पानी सप्लाई करने वाली पाइप लाइन टूटी, एक दिन बंद रहेगी आपूर्ति

सूरत : वापी नगर पालिका क्षेत्र में पानी सप्लाई करने वाली पाइप लाइन टूटी, एक दिन बंद रहेगी आपूर्ति

शनिवार की दोपहर से रविवार तक मरम्मत की जाने वाली पानी की लाइन में लीकेज होने पर जनता को पानी नहीं मिलेगा

वलसाड जिले के वापी नगर पालिका क्षेत्र में जलापूर्ति प्रदान करने वाली पाइप लाइन में लिकेज हो गई है। शनिवार की दोपहर से रविवार तक मरम्मत की जाने वाली पानी की लाइन में लीकेज होने पर जनता को पानी नहीं मिलेगा। इस संबंध में वापी नगर पालिका द्वारा सूचित किया गया है कि दमनगंगा नदी के निकट स्मशान भूमि के सर्विस रोड पर 900 एमएम डाया जीआरपी लाइन में लीकेज के कारण 16 जुलाई दोपहर से 17 जुलाई रविवार तक वापी को जलापूर्ति बंद रहेगी।  
फिलहाल पानी की पाइप लाइन में लीकेज है। वहां दो जेसीबी की मदद से खुदाई और पाइप लाइन बिछाने का काम शुरु किया गया है।  जानकारी के मुताबिक यह लीकेज यहां तीन दिन पहले हुआ था। भारी बारिश के दौरान मरम्मत कार्य नहीं हो सका। 3 दिन में पानी की भारी बर्बादी के बाद शनिवार 16 जुलाई को मेघराजा ने ब्रेक लिया तो पाइप लाइन की मरम्मत का काम किया गया। पाइप लाइन में लीकेज के कारण काफी मात्रा में पानी बह चुका है और पास से गुजरने वाली सड़के पानी के कारण नहर में तब्दील हो गई है।
इसलिए वापी नगर पालिका जनता को सूचित करती है कि दमनगंगा श्मशान घाट के सर्विस रोड पर 900 मिमी. दीया जीआरपी लाइन में लीकेज के कारण आज 16 जुलाई 2022 की दोपहर वापी को जलापूर्ति बंद कर दी जाएगी। साथ ही 17 जुलाई 2022 को वापी नगर पालिका के पूरे क्षेत्र की जलापूर्ति बंद रहेगी। नगर पालिका अध्यक्ष ने इस पर संज्ञान लेने की बात कही है।
Tags: Vapi