सूरत : हुनर हाट में पंकज उधास के सुरों की बारिश

सूरत : हुनर हाट में पंकज उधास के सुरों की बारिश

सूरत हुनर हाट के समापन अवसर पर पंकज उधास ने अपनी ग़ज़ल से शानदार आग़ाज़ किया, "जिएं तो जिएं कैसे बिन आपके" "चिट्ठी आई है" गाकर सूरत के लोगों का दिल जीत लिया

मशहूर ग़ज़ल गायक पंकज उधास के सुरों के साथ सूरत में हुनर हाट के चौंतीसवें संस्करण का समापन हुआ 
सूरत हुनर हाट के समापन अवसर पर पंकज उधास ने अपनी ग़ज़ल से शानदार आग़ाज़ किया। हुनर हाट के आखिरी दिन बड़ी संख्या में लोग पहुँचे। खचाखच भरे हुनर हाट में उन्होंने "जिएं तो जिएं कैसे बिन आपके" "चिट्ठी आई है" गाकर सूरत के लोगों का दिल जीत लिया। "एक वो भी था ज़माना एक ये भी है ज़माना" "चांदी जैसा रंग है तेरा" से माहौल को बेहद सुरीला बना दिया। पंकज उधास की गायकी ऐसी थी कि उनके सुरों की बारिश में सूरत के लोग सराबोर हो गए। "आहिस्ता आहिस्ता कीजे बातें" और "न कजरे की धार न मोतियों का हार" गाकर उन्होंने कार्यक्रम को बुलंदी पर पहुँचा दिया। 
सूरत हुनर हाट में गजलगायक पंकज उदास को सूनने के लिए उमडे सूरतवासी
 
पंकज उधास से पहले "जोगिया खली बली" फेम सिंगर भूपिंदर सिंह भुप्पी ने कई अच्छे गाने गाकर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। भुप्पी ने "सुबह होने न दे" "साड्डे नाल रहोगे तो ऐश करोगे" और "पग घुंघरू बांध मीरा नाची थी" जैसे शानदार गाने गाए। जनता ने भी उन्हें खूब दाद दी। मुंबई से आईं फीमेल सिंगर मीनाक्षी श्रीवास्तव ने भी माइक पर अपना कमाल दिखया। "छाप तिलक सब छीनी" "अजी रूठ कर अब कहाँ जाइएगा" और "गली में आज चाँद निकला" जैसे गानों को उन्होंने बख़ूबी गाया। इसके अलावा पंकज उधास ने आयोजन समिति की गुज़ारिश पर हुनर हाट में वॉलेंटियर के तौर पर अच्छा काम करने वाली वनिता विश्राम महिला विश्व विद्यालय की छात्राओं को मंच पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की एंकरिंग हेमा शर्मा ने की।