सूरत : सहारा दरवाजा से दिल्लीगेट फालसावाडी के बीच एक साइड का रास्ता आज से बंद रहेगा

सूरत : सहारा दरवाजा से दिल्लीगेट फालसावाडी के बीच एक साइड का रास्ता आज से बंद रहेगा

पानी लाइन के लिए ढ़ाई माह कोट विस्तार में खुदाई चलेगी

शहर के कोट विस्तार में फिर से खुदाई शुरू हो गई है। रिंगरोड पर लालदरवाजा से दिल्लीगेट होकर फालसावाडी को जोडऩे वाला एक साइड का रास्ता यातायात के लिए आज बंद कर दिया गया। पानी की पुरानी लाइन बदलकर नया नेटवर्क बिछाने के लिए मनपा ने रास्ता बंद किया है। इसके अलावा कोट विस्तार में आए सगरामपुरा महोल्ला से रूस्तमपुरा पुलिस चौकी तरफ का रास्ता अगले दिसंबर माह के अंत तक वाहनों के लिए नो एन्ट्री रहेगी।
शहर के कोट विस्तार में पिछले कुछ सालों से पानी, ड्रेनेज सहित कार्यवाही के नाम पर हमेशा खुदाई शुरू है। स्थानीय लोग परेशान हो चुके है। रिंगरोड और वॉल सिटी में रूस्तमपुरा में पानी की लाइन बदलने के लिए फिर से दो से ढ़ाई माह तक रास्ता बंद कर दिया है। रिंगरोड स्थित लाल दरवाजा से दिल्लीगेट सर्कल से फालसावाडी तरफ जाने वाले रोड तक पानी की लाइन बदलने की कार्यवाही शुरू की गई है। इसके लिए अगले 30 दिसंबर तक एक साइड के रास्ते पर राहगीर और वाहनों के लिए प्रतिबंद लगाया गया है।
इसी तरह सगरामपुरा मोटो मोहल्ला रोड जंक्शन, वैशाली वडापांव जंक्शन से रूस्तमपुरा पुलिस चौकी तरफ और अगियारी मोहल्ला रोड जंक्शन से रूस्तमपुरा पुलिस चौकी तरफ का रास्ता यातायात के लिए 15 दिसंबर तक बंद रहेगा। पालिका के हाइड्रोलिक विभाग ने दोनों मेन रोड पर दिवाली पर कार्यवाही शुरू किए जाने से सकरी गलियों में ट्रैफिकजाम की समस्या होगी।
Tags: