सूरत : कोजवे में नहाने कूदे चार में से एक 22 वर्षीय युवक की मौत, परिवार में मातम

सूरत  :  कोजवे में नहाने कूदे चार में से एक 22 वर्षीय युवक की मौत,  परिवार में मातम

भेस्तान एसएमसी आवास से चार युवक स्नान के लिए गये थे

उपरी क्षेत्रों में हो रही भारी बारिश के कारण सूरत से बहने वाली तापी नदी में तेज प्रवाह देखा जा रहा है। कोजवे 6.62 मीटर से बह रहा है। रांदेर के कोजवे में नहा रहे चार दोस्तों में से एक तेज बहाव के कारण गहरे पानी में डूब गया। जिससे फायर ब्रिगेड की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया। युवक की मौत से परिजन में मातम छा गया।
शहर के भेस्तान स्थित पालिका के आवास में रहते  उस्मान सलीम मेमन समेत चार युवक नहाने के लिए रांदेर कोजवे पहुंचे। दोपहर के समय चारों दोस्तों ने बरसात के मौसम में कोजवे पर तापी नदी में नहीने के लिए कूदे। जिसमें से उस्मान सलीम मेमन तापी नदी के अशांत प्रवाह में डूब गया। अन्य दोस्तों ने तुरंत फायर ब्रिगेड से संपर्क किया। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर खोजबिन कर 22 वर्षीय उस्मान का शव कोजवे से बाहर निकाला। 
परिवार को सूचना मिली कि उस्मान तापी नदी में डूब गया है। जिससे परिजन भी रांदेर कोजवे पहुंच गये। जहां उस्मान की लाश देख मेमन परिवार के सदस्य फूट-फूट रोने लगे। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस का काफिला भी कोजवे पर पहुंच गया और  शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं, पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की आगे की जांच कर रही है।
Tags: