सूरत : नकली डेप्युटी कलेक्टर ही नहीं नेहा ने नकली डीएसपी का भी स्वांग रचा था, ठगी की एक और शिकायत

सूरत : नकली डेप्युटी कलेक्टर ही नहीं नेहा ने नकली डीएसपी का भी स्वांग रचा था, ठगी की एक और शिकायत

नकली जिला कलेक्टर बन कर 12 करोड़ की जमीन 2 करोड़ में दिलाने का दिया था लालच, 1.5 करोड़ ऐंठे

वडोदरा के डिप्टी कलेक्टर के तौर पर पहचान बताकर सरकारी जमीन दिलाने के बहाने करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले महिला नेहा वाढेर के खिलाफ पुलिस में और एक शिकायत दर्ज कराई गई है। वराछा के हीराबाग में शिरडी धाम सोसायटी में रहने वाले जमीन दलाल मधुभाई रावजी खोखर का परिचय 2016 में बारडोली की नेहा धर्मेश पटेल के साथ हुआ था। 
12 करोड़ की जमीन दो करोड़ में दिलवाने का दिखाया सपना
नेहा ने अपना परिचय वड़ोदरा के डिप्टी कलेक्टर के तौर पर दिया था और अपना आई कार्ड भी दिखाया था। नेहा ने उस समय पर बताया कि फिलहाल ड्यूटी पर नहीं है लेकिन सरकारी जमीन दिला देने का लालच देकर उनका मोबाइल नंबर लिया था। इसके बाद नेहा ने अडाजन के क्रोमा सेंटर के पास टीपी स्कीम नंबर 31 के फाइनल प्लॉट नंबर 189 की जमीन दिखाई थी। जिसका जंत्री के साथ कुल खर्च दो करोड होगा ऐसा कहा और 8 महीने के बाद जमीन मिलेगी। ऐसा कह कर 12 करोड़ की जमीन दो करोड़ में दिलाने के बहाने नेहा ने मधु भाई से टुकड़े-टुकड़े कर के 1.30 करोड़ रुपए ऐंठ लिए थे। 
नेहा ने कहा कि दो नंबरी काम का कोई लिखित रिकॉर्ड नहीं होता
जमीन नहीं मिलने के बाद मधु भाई ने जब रुपए मांगे तब नेहा ने कहा कि ऐसे दो नंबरी काम में कोई लिखकर नहीं देता है। इसके बाद नेहा ने गांधीनगर सचिवालय में रामदेव सिंह और कमलेश परमार के साथ उनकी मुलाकात करवा दी थी, लेकिन फिर भी मधुभाई को जमीन नहीं मिली। तब मधु भाई ने नेहा का संपर्क किया। नेहा ने एक बार फिर से उन्हें वादा किया इस दौरान कामरेज के बालक राम के 73 (ए) वाली जमीन बाजार कीमत की अपेक्षा 30% कम कीमत में और नई शर्त में से पुरानी सर्च में ट्रांसफर करा कर देने का लालच दिया। इसके खर्च के तौर पर 40 लाख रुपए और मांगे। मधु भाई ने धीरे-धीरे करके 25 लाख रुपए नेहा को दिए। इस तरह से नेहा ने मधुभाई से जमीन के नाम पर कुल 1.55 करोड रुपए ऐंठ लिए थे। अडाजन पुलिस ने ट्रांसफर वारंट से नेहा को हिरासत में लेने अपील कि थी। 
नेहा ने कहा गलत केस में फंसाया गया मुझे
सरकारी जमीन आवंटन कराने का लालच देकर नेहा ने मात्र डिप्टी कलेक्टर ही नहीं बल्कि डीडियापाड़ा में डीएसपी का भी स्वांग रच के एक जन से 13 लाख रुपए ठग लिए थे। नेहा ने कस्टडी के दौरान मधु भाई को कहा कि लोगों ने मेरे खिलाफ गलत केस किया है। आप चिंता मत करना जेल से निकलने के बाद मैं आपको जमीन दिलवा दूंगी नहीं तो आपके रुपए वापस दिलवा दूंगी।
कार में ही रखती थी नकली वर्दी
बता दे कि नेहा को लक्जरी कार का बहुत ही ज्यादा शौख था। नेहा हमेशा सब पर रौफ जमाने के लिए अपनी कार में पुलिस की वर्दी और नंबर प्लेट रख कर ही घूमती थी। 
Tags: 0