सूरत : भांजी की करतूत, मामी के फोटो पर अपशब्द लिखकर इंस्टाग्राम में वायरल किया

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

अमरोली पुलिस ने भांजी को किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया का उपयोग अब लोग अपनी दुश्मनी निकालने के लिए भी करते होने के कई मामले सामने आ चुके है। ऐसा ही एक मामला अमरोली इलाके में प्रकाश में आया। अमरोली इलाके में रहनेवाले हीरा श्रमिक की पत्नी ने वॉट्सएप में फोटो अपलोड करने के कुछ मिनटों में फोटो पर अपशब्द लिखकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करनेवाीे पारिवारिक भांजी को अमरोली पुलिस ने गिरफ्तार किया।
सौराष्ट्र के भावनगर जिले के गारियाधार निवासी और हाल अमरोली इलाके में रहनेवाले हीरा श्रमिक की पत्नी गत 11 अगस्त को गुरूभाई और अन्य दोस्तों के साथ सोमनाथ महादेव दर्शन करने गए थे। मंदिर दर्शन करने के बाद समुद्र किनारे घुमने गए थे और गुरूभाई सहित सभी के साथ फोटो खिंची थी। फोटो विवाहिता ने अपने वॉट्सएप स्टेटस में अपलोड किए थे। फोटो अपलोड करने के कुछ मिनटों पर फोटो पर अपशब्द लिखकर इंस्टाग्राम पर अज्ञात व्यक्ति ने वायरल किए थे। जिसके बारे में पता चलने पर विवाहिता चौंक गई और सूरत आकर अमरोली पुलिस में अर्जी की थी। इसकी जांच दौरान पुलिस ने दो दिन पूर्व मामला दर्ज किया। 
इस प्रकरण में अमरोली पुलिस ने किंजल प्रविण घोलिया ( उम्र 25 निवासी डी 1002, सुमन सुरज आवास, वराछा और मूल राणीगाम तहसील गारियाधार, जिला भावनगर) को गिरफ्तार किया। रिश्ते मेंं भांजी किंजल ने पारिवारिक झगड़े के कारण बदनाम करने के लिए यह कृत्य करने की बात कबूली। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें