सूरत : जुए में जीते दो हजार रूपये के आधे हिस्से के लिये हो गया मर्डर, जानें पूरा मामला

सूरत : जुए में जीते दो हजार रूपये के आधे हिस्से के लिये हो गया मर्डर, जानें पूरा मामला

जुए के दौरान गौतम जीता था दो हजार रुपए, एक सप्ताह पहले आए बाबूला ने बदला लेने के लिए मौत के घाट उतारा

कहते हैं कि जुआ खेलना बुरी बात हैं। जुए की लत के कारण ही महाभारत के युद्ध में भाई भाई आमने सामने लड़ने के लिए खड़े हो गए थे । कुछ ऐसा ही हुआ सूरत के पांडेसरा विस्तार में, जहां जुआ खेलने के बाद उसमें जीती हुई राशि का आधा हिस्सा ना देने पर चाचा और उसके दोस्तों ने मिलकर अपने ही भतीजे को मौत से घाट उतार दिया। घटना के चलते पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस में की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। जिसमें पता चला की पूरा झगड़ा दोनों के बटन ओड़ीशा के गंजाम से शुरू हुआ था। जब मृतक गौतम जुए में 2000 रुपए जीता था। जिसमें उसके चाचा ने आधे पैसे मांगे थे। हालांकि गौतम ने उन्हें मना कर दिया और यह बात चाचा की काफी ज्यादा बुरी लग गई। 
पिता के साथ रहता था गौतम
विस्तृत जानकारी के अनुसार लक्ष्मी इंडस्ट्रियल एस्टेट कारखाने में नौकरी करने वाले कपिल उदय नाथ स्वाई की पत्नी गांव में उड़ीसा में गंजाम जिले के बहादुरपुरा में रहती है। जबकि कपिल पांडेसरा फायर स्टेशन के पास जय अंबे नगर सोसाइटी में दो बेटे गौतम और निरंजन के साथ रहता है। निरंजन गत रात अंडे लेने गया था और गौतम बीमार होने से घर पर था तथा पिता कपिल के साथ खाना बनाने की तैयारी कर रहा था। उस दौरान कपिल का चचेरा भाई बाबूलाल उर्फ लंबू सदा अपने दोस्त मिथुन, सुभाष पाढी, पूनम चंद्र गौड़, धोबा भगवान भाई स्वाई, बलरामपुर उर्फे बलिया, गुल्लू सिंह और निलांचल गॉड के साथ तलवार और हथौड़ी तथा लकड़ी के फटके के साथ घर में घुस गए।
बेरहमी से पीटा गौतम को 
कपिल और गौतम कुछ समझे इससे पहले ही बाबूला उर्फे बलिया ने गौतम के माथे में तलवार से हमला कर दिया। बेटे को बचाने के लिए कपिल ने प्रयास करना शुरू कर दिया, लेकिन बलिया और मिथुन ने कपिल को धक्का मार के घर के बाहर धकेल दिया। इसके बाद बाबूला ने निलांचल को कहा कि हथौड़े से साले का हाथ पैर तोड़ दें। यह सुनकर निलांचल ने गौतम के हाथ पांव पर हथोड़ा मारना शुरू कर दिया और गौतम के हाथ पैर टूट गए। इसके बाद बलराम ने डंडे से गौतम का हाथ पांव तोड़कर चाकू से हमला कर दिया। किसी फिल्म की तरह ही हमलावरों के हमले को देखकर पूरी सोसाइटी में सनसनी मच गई। हालांकि कपिल के शोर मचाने पर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होते देखकर बाबुला और उसके साथी वहाँ से भाग निकले।
उपचार के दौरान सिविल में मौत
उपचार के लिए गौतम को अस्पताल ले जाया गया जहां की कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच में पता चला कि डेढ़ महीने पहले गांव में जुआ खेलते समय गौतम दो हजार जीत गया था, तब बाबुला ने एक हजार रुपए मांगे थे पर गौतम ने इंकार कर दिया। इस दौरान उनके बीच हाथापाई भी हुई थी। हालांकि इसके बाद गौतम सूरत आ गया था। एक सप्ताह पहले ही बाबुला भी सूरत आया और अपना बदला लेने के लिए उसने गौतम को मौत के घाट उतार दिया। 
Tags: