सूरत : महानगरपालिका ने पुलिस बंदोबस्त के साथ चौटा बजार से अतिक्रमण हटाया

सूरत : महानगरपालिका ने पुलिस बंदोबस्त के साथ चौटा बजार से अतिक्रमण हटाया

शहर के चौटा बजार में रास्ते पर ही ठेले लगाकर अतिक्रमण किया जाता है, सेन्ट्रल जोन के स्टाफ ने पुलिस बंदोबस्त के साथ रास्ता खुला करके दबाण हटाया।

अवैध लारी, गल्ला, केबीन, का दबाण दुर करके रास्ता खुला किया गया
सूरत महानगरपालिका के सेन्ट्रल जोन द्वारा बुधवार को चौटा बजार में अवैध अतिक्रमण दुर करने के लिए पुलिस बंदोबस्त की मदद ली गयी। रास्ते पर लगाए गए लारी, गल्ला, केबिन का मालसामान भी दबाण टीम ने जब्त किया। शुरूआत में विरोध के बाद पालिका की टीम ने पुलिस की उपस्थिति में दबाण हटाकर रास्ता खुला किया। 
सेन्ट्रल जोन के अधिकारियों की सुचना से शहर विकास विभाग और दबाण विभाग के साथ मिलकर चौटा बजार में कार्यवाही की गयी। पालिका की सिक्युरीटी के अलावा पुलिस बंदोबस्त और अठवा, लिंबायत तथा वराछा जोन के स्टाफ ने चौटा बजार क्षेत्र में खपाटीया चकला से चौटापुल चौराहे से चेतना रेस्टोरन्ट होते हुए साहेली शो रूम तक रास्ते में अवैध दबाण को दुर किया। दुकानदारों ने अपनी दुकान के बाहर रास्ते पर रखे सामान और शटर के बाहर निकाले होर्डिंग बैनर को भी दुर किया। दुकानों के सामने रास्ते पर लगाए गए लारी, गल्ला तथा केबिन का माल सामान भी दबाण टीम ने जब्त किया। पालिका की टीम जब दबाण हटाने के लिए आयी तो शुरूआत में दुकानदारों के साथ स्थानिय लोगों ने विरोध किया था। पालिका के अधिकारियों कर्मचारीओं के साथ पुलिस, सिक्युरीटी टीम उपस्थित होने पर विरोध ज्यादा देर तक नही चला। पालिका के स्टाफ ने किसी भी प्रकार के कोई बडे संघर्ष या विवाद के बगैर चौटा बजार क्षेत्र से अवैध दबाण को दुर करके रास्ते को खुला किया। पालिका की टीम ने 9 लारी, 4 केबीन, 269 रास्ते पर लगाए ठेले, सहित 114 परचुरण मालसामान को जब्त किया। 
Tags: