सूरत: 'आजादी का अमृत महोत्सव' के तहत नगर निगम ने आयोजित किया कार्यक्रम, विभिन्न परियोजनाओं से जुड़ीं प्रस्तुतियां हुईं पेश

सोशल मीडिया पर पदाधिकारियों और समिति के विभिन्न अध्यक्षों के जश्न के वायरल होने से भाजपा पार्षद नाराज

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत सूरत नगर निगम के स्मैक सेंटर में 'फ्रीडम एट सिटीज' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नगर निगम द्वारा फ्रीडम फ्रॉम वेस्ट एंड फ्रीडम फ्रॉम ट्राफिक” विषय पर यातायात प्रबंधन प्रणाली एवं बुद्धिमान यातायात प्रबंधन प्रणाली, स्वचालित मेला संग्रहण प्रणाली, अनुकूली यातायात नियंत्रण प्रणाली विषय पर नियंत्रण केन्द्रों के माध्यम से विभिन्न कमान एवं जानकारी देने के क्रम में आदि एक बैठक आयोजित की गई और एक प्रस्तुति दी गई।
इस सभा में मनपानी आम सभा में एक वरिष्ठ पार्षद के शराब पीने के समय पर टिप्पणी करने को लेकर विवादों में रहने वाले और सत्ताधारी दल होने के बावजूद विपक्ष की तरह अपने निर्वाचन क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगाने वाले विनोद पटेल पदाधिकारियों के सामने उपस्थित नहीं हुए। इस बात से हंगामा मचा हुआ है।
आपको बता दें कि इस पर विनोद पटेल ने कहा कि वह जरुरी काम से अंकलेश्वर गए थे इसलिए नहीं आ सके। इस बीच मनपा के 56वें वर्ष को मनाने के लिए निगम के पदाधिकारियों और विभिन्न समितियों के अध्यक्षों को ही आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम में सूरत मनपा के ट्रस्टी पार्षदों को बाहर किया जा रहा है।
वहीं सोशल मीडिया पर पदाधिकारियों और समिति के विभिन्न अध्यक्षों के जश्न के वायरल होने से भाजपा पार्षद नाराज हैं। पार्षदों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि जब वार्ड में कोई कार्यक्रम होता है या जब लोगों को इकट्ठा करना होना या लोगों के बीच जाना होता है, तो पार्टी और पदाधिकारियों द्वारा पार्षदों को जिम्मेदारी सौंपी जाती है। लेकिन जब नगर पालिका में ऐसा कोई कार्यक्रम होता है तो केवल पदाधिकारी और अध्यक्ष ही मौजूद होते हैं, ऐसा करना सही नहीं है।
Tags: