सूरत : कांग्रेस के बंद के आह्वान पर मिलीजुली प्रतिक्रिया, टेक्सटाईल मार्केट बंद कराने निकले कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया

सूरत : कांग्रेस के बंद के आह्वान पर मिलीजुली प्रतिक्रिया, टेक्सटाईल मार्केट बंद कराने निकले कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया

कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गुलाब के फूल देकर व्यापारियों को बंद में शामिल होने कीअपील की

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस अब आक्रामक रुख के साथ आगे आ रही है। महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस की ओर से आज (शनिवार) को सूबह से दोपहर तक सांकेतिक रुप से गुजरात बंद का ऐलान किया गया। घोषणा के मद्देनजर पूरे गुजरात में कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, सूरत में बंद का पालन करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में निकले कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। रिंगरोड क्षेत्र की टेक्सटाईल मार्केटों में कांग्रेस ने व्यापारियों से गुलाब देकर बंद में शामिल होने की अपील की।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं कि भाजपा विरोधी और पुलिस विरोधी बयानबाजी 


आज कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ गुजरात में व्यापार और रोजगार बंद का ऐलान किया था। कांग्रेस के बंद के ऐलान के जवाब में कांग्रेस नेता सुबह से ही सूरत के अलग-अलग इलाकों में बाजार और दुकानें बंद करने निकल पड़े थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बाजार में व्यापारियों और मजदूरों से जनहित के लिए सांकेतिक गुजरात बंद में सहयोग करने का अनुरोध किया। व्यापारिओं तथा दुकानदारों को गुलाब का फूल देकर बंद में सहयोग करने की अपील की गई।

बंद को सफल करने के लिए निकले कांग्रेसियों को हिरासत में लिया


कांग्रेस द्वारा घोषित बंद को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सूरत के विभिन्न इलाकों में सड़कों पर उतरे। बंद की घोषणा में सहयोग करने के लिए सूरत के सरथाना, कपोद्रा, पुणा, योगी चौक, वराछा, रिंग रोड सहित इलाकों के बाजारों और दुकानों को सड़कों पर उतारा गया। इस बीच सूरत पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को हिरासत में ले लिया। सूरत के रिंग रोड पर कपड़ा बाजार बंद करने निकले कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। वहीं सरथाना, योगी चौक, पुणा, वराछा इलाकों में धरना देने गए कांग्रेस नेताओं को सरथाना, कपोद्रा, वराछा पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
Tags: