सूरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन द्वारा एक लाख सदस्यों को जोडने का लक्ष्य

सूरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन ( एसएमए ) के तत्वावधान में आयोजित साप्ताहिक समस्या समाधान मिटिंग में उपस्थित व्यापारी

देश के सभी मंडियों के व्यापारियों को एसएमए के वोट्सएप ग्रुप में जोडकर उन्हे संस्था की कार्यशैली से अ‍वगत किया जायेगा

35 आवेदन व्यापारी भाईयों ने समाधान हेतु प्रस्तुत किये जिसमें से 2 का तुरंत समाधान हो गया बाकी पंच पैनल और लीगल टीम को सौंप दिया
 सूरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन ( एसएमए ) के तत्वावधान में नियमित साप्ताहिक समस्या समाधान मिटिंग का आयोजन दिनांक 15/05/2022 वार रविवार को प्रातःकाल 9 से 10 बजे तक मनभरी फार्म हाउस के प्रांगण में एसएमए पंच पैनल के सदस्य महेश पाटोडिया जी, सुरेन्द्र अग्रवाल जी, राजीव उमर जी एवं अशोक गोयल एवं उनकी पूरी टीम की अगुवाई में आयोजित की गई है।।आज की मिटिंग में लगभग 55 व्यापारी भाईयों ने हिस्सा लिया तथा 35 आवेदन व्यापारी भाईयों ने समाधान हेतु प्रस्तुत किये हैं  जिसमें से 2 आवेदन का तुरंत समाधान  हो गया बाकी पंच पैनल और लीगल टीम को सौंप दिया है जो की समयावधि के साथ समाधान प्रक्रिया में आ जायेंगे। 
आज की मिटिंग में कई व्यापारी भाईयों ने सुरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन की सहायता से उनका अटका हुआ रुपया वसूल हुआ है, इसकी जानकारी सभी व्यापारी भाईयों के साथ शेयर की है। 
गत सप्ताह  एसएमए प्रमुख नरेन्द्र साबू जी ने पधारें हुए सभी व्यापारी भाईयों से अपील किया था की सुरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन के बहुत सारे व्हाटसएप ग्रुप है जिसमें हजारों व्यापारी जुड़े हुए हैं लेकिन जब तक बाहर मंडियों के व्यापारियों को नहि जोडा जायेगा तब तक काम अधुरा है। क्योकि जिनसे आपको व्यापार करना है उनको भी आपके संगठन की कार्यशैली की जानकारी होनी चाहिए तथा उनकी संस्थाओं के अधिकारियों को भी जोड़ना चाहिये जिससे आपस में सहमति बनाने में आसानी हो। अतः आज पुनः एसएमए के मंच से अपील की गई है की सुरत के व्यापारी भाईयों से अनुरोध है कि सभी अपने अपने मंडियों के व्यापारियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या सुरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन के व्हाटसएप ग्रुप जोडे। आपके प्रयास से जो संख्या आज हजारों में है वह लाखों में हो जायेंगी।
 इससे संगठन की ताकत बढेगी तो कपडा व्यापार की समस्याओं के समाधान का दायरा भी बढेगा। कपडा उद्योग को गैर व्यावसायिक तत्वों, धोखा धडी करनें वालों से निजात दिलाने में संगठन ओर मजबूती से भुमिका निभा सकेंगे।
अशोक गोयल ने मिटिंग में पधारें हुए सभी व्यापारी भाईयों से धोखाधडी तथा ठगी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि  पर चिन्ता जाहिर की है तथा किसी भी प्रकार के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है।
आज की मीटिंग में अशोक जी गोयल, सुरेंद्र जी अग्रवाल, महेश जी पाटोदिया, संजय जी  अग्रवाल,  राजीव जी  उमर,  अशोक जी  बजारी,  संदीप जी  गुप्ता,  जितेन्द्र जी सुराणा, दीपक जी  अग्रवाल,बसंत जी  महेश्वरी,भरत भाई,दुर्गेश टिबडेवाल,रामकिशोर बजाज,आदि की सादर उपस्थिति रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें