सूरत : रिंगरोड फ्लायओवर ब्रिज को पेन्टिंग करने के लिए पालिका आयुक्त तथा स्थायी समिति को ज्ञापन

सूरत : रिंगरोड फ्लायओवर ब्रिज को पेन्टिंग करने के लिए पालिका आयुक्त तथा स्थायी समिति को ज्ञापन

रिंगरोड फ्लायओवर ब्रिज पर टेक्सटाईल मशिनरी, प्रोडक्ट संबंधित चित्रों की पेन्टिंग करने के लिए पालिका आयुक्त को ज्ञापन दिया गया।

टेक्सटाईल मशीनरी, डिजाईन और प्रोडक्टस के चित्र ब्रिज के उपर और नीचे प्रदर्शित करके टेक्सटाईल हब को प्रमोट करना चाहिए : विजय चौमाल
सूरत टेक्सटाईल सीटी की पहचान को प्रथम नजर में बाहरगांव से आनेवाले लोगों में अंकित करने के‌ लिए रिंगरोड के ब्रिज के उपर और नीचे टेक्सटाईल मशीनरी, डिजाईन और प्रोडक्टस के चित्र प्रदर्शित करके टेक्सटाईल हब को प्रमोट करने की मांग टेक्सटाईल मार्केट के व्यापारी प्रतिनिधियों ने मनपा आयुक्त और स्थायी समिति अध्यक्ष के समक्ष की। 
डुंभाल क्षेत्र के पार्षद और महानगरपालिका में स्वास्थ समिति के उपाध्यक्ष  एवं मेयर निधि समिति के सदस्य विजय चौमाल की अगुवाई में टेक्सटाईल मार्केट के प्रतिनिधियों ने महानगरपालिका आयुक्त तथा स्थायी समिति अध्यक्ष को ज्ञापन दिया। विजय चौमाल ने ज्ञापन के माध्यम से पेशकश करते हुए कहा कि टेक्सटाईल मार्केटों के कई अग्रणी व्यापारी एवं मार्केट कमिटि के सदस्यों ने उनसे मुलाकात करके रिंगरोड फ्लायओवर ब्रिज के पेन्टिंग संबंधित चर्चा की। महानगरपालिका शहर के विभिन्न ब्रिजों को रंगों तथा चित्रों से सुशोभित करती है। उसी प्रकार से रिंगरोड के ब्रिज के उपर और नीचे पार्किंग के स्थल पर टेक्सटाईल मशीनरी, प्रोडक्ट और डिजाईन के चित्रों की पेन्टिंग बनाई जाए। सूरत शहर टेक्सटाईल स‌िटी के रुप में पहचान बना चुका है। शहर में बाहरगांव से आनेवाले व्यक्ति को रिंगरोड के उपर और नीचे बने पेन्टिंग से ही टेक्सटाईल हब की पहचान हो जाए इस प्रकार से ब्रिज पर टेक्सटाईल संबंधित पेन्टिंग किया जाए। 
पार्षद विजय चौमाल और कपडा व्यापारी अग्रणी दिनेश कटारीया तथा अरूण पाटोदिया ने मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी तथा स्थायी समिति अध्यक्ष परेश पटेल को ज्ञापन देकर रिंगरोड के फ्लायओवर ब्रिज के उपर तथा नीचे टेक्सटाईल मशीनरी जैसे की डाईंग मिल, पावरलुम्स, एम्ब्रोडरी मशीन के चित्र बनाए जाए। साडी, ड्रेस मटेरियल जैसे टेक्सटाईल प्रोडक्ट के चित्र बनाए जाए। इस प्रकार ब्रिज पर चित्र देखते ही यह विस्तार टेक्सटाईल मार्केट और टेक्सटाईल हब हो ऐसी छाप बाहरगांव से आनेवाले व्यक्ति के मानसपट पर अंकित होने के साथ ब्रिज का सुशोभन भी हो पायेगा। विजय चौमाल और कपड़ा व्यापारियों की लिखित मांग पर मनपा आयुक्त और स्थायी समिति अध्यक्ष ने इस संदर्भ में ‌विचार करके जल्द ही उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया। 
Tags: