सूरत : मेरेथोनमैन ने कैन्सर से पीडित मरीज़ के लिए अनूठा दान दिया

सूरत महिला शाखा, सूरत महिला सर्कल 72 में यह बाल कैंसर रोगी की विग बनाने के लिए दान स्विकारा

मेरेथोनमैन के तौर पर जाने जाते डैनी निर्बान ने कैंसर से पीडित मरीज़ को अपने बाल दान करके समाज में दान के लिए एक नई दिशा स्थापित की है

उन्होंने चार साल तक अपने बाल उगाए जो कि 16 इंच के हुए थे,  आज उन्होंने 16 इंच लंबे बाल कैंसर से पीड़ित मरीज़ को दान कर दिए।
सूरत शहर को टेक्सटाइल और डायमंड सिटी के रूप में जाना जाता है। सूरत को दानवीरों के शहर के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि शहर के कई लोग विभिन्न तरीकों से करोड़ों रुपये दान करते हैं। ऐसे में सूरत में मेरेथोन की शुरूआत करने वाले एवं लोगों के स्वास्थ्य को दुरुस्त रखने के लिए उन्हें मेरेथोन दौड़ मे भाग लेने के लिए प्रेरित करने वाले और मेरेथोनमैन के तौर पर जाने जाते डैनी निर्बान ने कैंसर से पीडित मरीज़ को अपने बाल दान करके समाज में दान के लिए एक नई दिशा स्थापित की है। 
इस विषय में जानकारी देते हुए डैनी निर्बान ने कहा कि वह सिर्फ कैंसर के मरीजों के लिए दान करना चाहते थे। उसके लिए उन्होंने चार साल तक अपने बाल उगाए जो कि 16 इंच के हुए थे। आज उन्होंने 16 इंच लंबे बाल कैंसर से पीड़ित मरीज़ को दान कर दिए। सूरत राउण्ड टेबल की सूरत महिला शाखा, सूरत महिला सर्कल 72 में यह बाल कैंसर रोगी की विग बनाने के लिए अनुदान दिए गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें