सूरतः लक्जरीयस कार चालक ने एक्टिवा सवार को चपेट में लिया, 30 से 40 फीट घसीटा

सूरतः  लक्जरीयस कार  चालक ने एक्टिवा सवार को चपेट में  लिया,  30 से 40 फीट घसीटा

लोगों ने कार के ड्राइवर को रोकने की कोशिश की

एक्टीवा चालक  गंभीर रूप से घायल हो गया  
सूरत में अतुल वेकरी के मालिक  की कार से हुई दुर्घटना में एक महिला की मौत की स्याही अभी सूखी भी नहीं कि एक काले रंग की फॉर्च्यूनर कार ने युवक को चपेट में लेने से हिट एण्ड रन की घटना सामने आई है। शहर के सरथाना इलाके में अवध वायसराय बिल्डिंग के पास, एक काले रंग की फॉर्च्यूनर कार ने एक्टीवा सवार को चपेट में  ले लिया और 30 से 40 फीट दूर कर घसीट ले गया।  प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि लक्जरीयस कार का चालक नशे में था।
शहर के योगी चौक क्षेत्र में रहते 28 वर्षीय सागर अपनी बहन के घर से योगी चौक जा रहा था। इस बीच, एक ब्लैक फॉर्च्यूनर कार उसे चपेट में ले लिया। चालक की पहचान निमेश बाबू सकारिया निवासी- 143 शांतिनगर -2, सरथाना के रुप में हुई। सागर जब एक्टीवा से गुजर रहा था तभी तेज गति से गाड़ी चलाकर चालक ने चपेट में ले लिया। एक्टीवा को चपेट में लेते ही आसपास के तमाम लोग एकत्रित हो गये। अधिक लोगों के एकत्रित होते ही  निमेश साकरिया वाहन छोड़कर भाग गया। लोगों ने उसे रोकने की भी कोशिश की, लेकन वह भागने में सफल रहा। 
फॉर्च्यूनर के चालक निमेश बाबू साकरिया ने इतना लापरवाही से तेज गति से गाड़ी चला रहा था कि 30 से 40 फीट तक सागर को घसीट ले गया। स्थानीय लोगों के अनुसार वाहन नंबर जीजे-05-आरजे -0551 के चालक निमेश साकरिया हमेशा नशे की हालत में गाड़ी चलाता है। निमेश हमेशा देर रात विटीनगर इलाके में शराब पीकर गाड़ी चलाता है। जिसे लेकर अक्सर लोगों द्वारा ताना मारा जाता था, लेकिन नशे में धुत निमेश किसी की बात नहीं मानता था।
Tags: