सूरत : कांग्रेस के स्थानिय कार्यकर्ता ओलपाड तहसिल के गांवों में कोविड-19 न्याय यात्रा निकालते हुए

सूरत : कांग्रेस के स्थानिय कार्यकर्ता ओलपाड तहसिल के गांवों में कोविड-19 न्याय यात्रा निकालते हुए

ओलपाड तहसील के गांवों में कांग्रेस द्वारा कोरोना हुई मौत के मामलो में स्वजनों से फोर्म भरने की कार्यवाही कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जारी है।

कोरोना मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता के लिए  कांग्रेस की कोविड-19  न्याय यात्रा
कोरोना काल के दौरान कोरोना से मृतकों के परिजनों को कांग्रेस द्वारा 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के लिए स्वगनों से फोर्म भरने की कार्यवाही जारी है। कोविड-19 न्याय यात्रा के दौरान ओलपाड तहसील के आडमोर, लावछा, वेलुक और कुकणी गांव में जाकर कांग्रेस के नेताओं ने कोरोना मृतकों के परिजनों को सांत्वना देकर विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले कोरोना मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया। 
बुधवार 22/09/2021 को ओलपाड तहसील कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने कोविड न्याय यात्रा के तहत सूरत जिले के ओलपाड तहसील के आडमोर, लावछा, वेलुक और कुकणी  कोरोना से मरने वालों के परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान कोविड-19 वायरस महामारी के कारण मरने वाले व्यक्ति के परिजनो से विस्तृत जानकारी का फोर्म भरे गए थे। कांग्रेस पार्टी ने कोरोना से सभी मृतकों के परिवारों को आश्वासन दिया कि उनके परिवारों को प्रति मृतक 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करने, निजी अस्पतालों में इलाज के बिलों का भुगतान और सरकार की आपराधिक लापरवाही की न्यायिक जांच के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। 
कोविड-19 न्याय यात्रा में सूरत जिला पंचायत पूर्व नेता प्रतिपक्ष और किसान और सहकारिता नेता दर्शनभाई नायक, ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयेंद्र भाई देसाई,  इश्वरभाई पटेल, भरतभाई देसाई, अश्विनभाई पटेल, अशोकभाई पटेल, योगेन्द्रभाई पटेल, केतनभाई देसाई, भरतभाई पटेल  सहित कांग्रेस अग्रणी और कार्यकर्ता शामिल हुए।
Tags: