सूरत : कार पर किचड़ डालकर लूट का ये सनसनीखेज मामला जान लीजिये, 55 लाख रुपये उड़ा ले गये हैं वो!

सूरत : कार पर किचड़ डालकर लूट का ये सनसनीखेज मामला जान लीजिये, 55 लाख रुपये उड़ा ले गये हैं वो!

कडोदरा कैनाल रोड पर डिंडोली से मधुरम सर्कल के बीच शाम को 55 लाख की लूट को लेकर हंगामा मच गया

शहर में फिल्मी अंदाज में एक लूट की घटना को अंजाम दिया गया। डिंडोली में एक स्कॉर्पियो कार का पीछा करते हुए दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने कार के आगे के शीशे पर मिट्टी से भरा बैग फेंक दिया और कार में सवार वेसु के रहने वाले चाचा-भतीजे को लूट लिया। लूटेरों ने चाचा भतीजे में से भतीजे पर स्प्रे कर चाचा से 55 लाख से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। इस घटना के सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया और डिंडोली पुलिस व अन्य आला अधिकारी मामले के जांच में लग गए।

इस तरह से हुई लूट


मामले में मिली जानकारी के अनुसार सूरत के वेसु में रहने वाले अंकित कनोदिया राजस्थान के रहने वाले हैं और सूत का कारोबार करते हैं। मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे वह अपने चाचा विनोदभाई के साथ काले रंग की स्कॉर्पियो में कडोदरा के लिए निकले। वे वेसु से वडोद धीरज संसवाला रोड होते हुए भेस्तान चार रास्ता से मधुरम सर्कल होते हुए कडोदरा के लिए रवाना हुए। इसी बीच कडोदरा कैनाल रोड पर दो मोपेड पर सवार चार युवकों ने मिट्टी से भरा बैग कार के शीशे पर फेंक दिया। अंकित भाई ने अचानक कीचड़ आ जाने से कार को ब्रेक लगा दिया। अंकित भाई कार से उतरे तो युवकों ने उन पर स्प्रे कर दिया। जिससे अंकितभाई अर्धचेतन हो गए। इसके बाद बदमाशों ने कार में बैठे विनोदभाई को 55 लाख रुपये नकद से भरा बैग लूट लिया और मोपेड पर सवार होकर फरार हो गए।

सुनसान रोड पर नहीं हैं सीसीटीवी कैमरे


इस घटना की सूचना मिलते ही डिंडोली पुलिस का एक काफिला आला अधिकारियों समेत मौके पर पहुंचा। क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए चाचा-भतीजे का बयान लिया है। सुनसान जगह पर हुए अपराध से जुड़े सबूत जुटाने के लिए पुलिस दौड़ रही है। सड़क कच्चे खेतों में होने के कारण यहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस ने चाचा-भतीजे से भी जिरह की है। बताया जा रहा है कि लुटेरे चलथन की ओर भाग गए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

संपत्ति सौदे के लिए 55 लाख देने निकले थे वेसु के चाचा-भतीजे


वेसु के रहने वाले सूत व्यापारी अंकित कनोदिया ने 5 करोड़ रुपये में एक संपत्ति खरीदी थी। जिसके भुगतान पर वह मंगलवार शाम चाचा विनोदभाई के साथ कार में सवार होकर कडोदरा के लिए निकला। वह कडोदरा के अरविंद पटेल को पाप लाख देने के लिए निकला था। वेसु से निकलने के बाद रास्ते में डीजल लेने के लिए एक पेट्रोल पंप पर भी रुक गया। जहां से वह मधुरम सर्कल के रास्ते कडोदरा के रास्ते में डकैती का शिकार हो गया।