सूरत : पीएम के रोड शो में जूनियर मोदी ऋषि पुरोहित आकर्षण का केंद्र बने

सूरत : पीएम के रोड शो में जूनियर मोदी ऋषि पुरोहित आकर्षण का केंद्र बने

महज 5 साल की उम्र में प्रधानमंत्री के नन्हे फैन ऋषि सरकार की ए टू जेड योजनाओं और परियोजनाओं के बारे बोलते हैं

सूरत में प्रधानमंत्री  नरेंद्रभाई मोदी ने आज सूरत शहर के नीलगिरि मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में सूरत को करोड़ों रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी। इस मौके पर लाखों की संख्या में लोग नरेंद्र भाई मोदी की एक झलक पाने के लिए पहुंचे। प्रधानमंत्री के वेश में हॉल में पहुंचे पांच वर्षीय 'जूनियर मोदी' ऋषि पुरोहित आकर्षण का केंद्र बने। कक्षा 1 में पढ़ने वाले ऋषि अपनी मां दीपिका के साथ प्रधानमंत्री की एक झलक पाने आए थे। 

मोदी के कार्यकाल में लागू की गई सभी योजनाओं, परियोजनाओं मुंहजुबानी


खास बात यह है कि जिस तरह बच्चों को स्कूल में ए फॉर एप्पल पढ़ाया जाता है, उसी तरह नरेंद्र भाई मोदी के कार्यकाल में लागू की गई सभी योजनाओं, परियोजनाओं, अभिनव उपायों के साथ ऋषि एबीसीडी के सभी अक्षर ए से जेड तक का पाठ कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर ए फॉर अटल पेंशन योजना ,  बी फॉर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, सी फॉर करप्शन फ्री (भ्रष्टाचार मुक्त) भारत , डी फॉर डिजिटल इंडियाड, एस फॉर स्वच्छ भारत अभियान, यु फॉर उज्ज्वला योजना, जे फॉर जनधन योजना , एन फॉर एनपीएस-राष्ट्रीय पेंशन योजना, एम फॉर मेक इन इंडिया को सभी अंग्रेजी अक्षरों के साथ याद किया गया है।

नरेंद्रभाई मोदी से प्रेरित होकर प्रधानमंत्री बनना चाहता है ऋषि पुरोहित


इतनी कम उम्र में ऋषि  पुरोहित के पास एक अच्छी स्मृति है। इतना ही नहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री के कई भाषणों को भी याद किया है, और मोदीजी के अनोखे अंदाज में बोल सकते हैं। मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले ऋषि पुरोहित का परिवार सूरत शहर के परवत पटिया में रहता है। ऋषि के पिता महेंद्रभाई पुरोहित बिजली के कारोबार से जुड़े हैं। नरेंद्रभाई मोदी से प्रेरित होकर वह बड़ा होकर प्रधानमंत्री बनना चाहता है।
Tags: