सूरत : युवक की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने वाली उसकी पत्नी ही निकली!

पति-पत्नी के झगड़ों ने लिया तलाक का स्वरूप तो बदला लेने के लिए पत्नी ने उठाया ये कदम

वैसे तो पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते रहते है, पर सूरत में पति और पत्नी के बीच हुये एक झगड़े में हुये एक चौंकने वाला ट्विस्ट आया था। पति-पत्नी के बीच झगड़े की बात तलाक तक आ चुकी थी, जिसके चलते पत्नी ने कुछ ऐसा किया जो कोई सोच ही नहीं सकता था। पत्नी ने सोशल मीडिया पर तीन अलग-अलग अकाउंट बना कर उसमें से पति के अश्लील फोटो भेज उसे वायरल करने की धमकी दी थी। अंजान अकाउंट से इस तरह से धमकी मिलने से पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी, जहां जांच के दौरान पता चला की आरोपी और कोई नहीं उसकी पत्नी ही थी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के भटार रोड पर रहने वाले 30 साल के एक व्यापारी को सोशल मीडिया पीआर अलग-अलग अकाउंट से अश्लील फोटो भेजे गए थे। अपने इस तरह के अश्लील फोटो देख व्यापारी चौंक उठा था। इसके बाद जब उसे सभी फोटो वायरल कर देने की धमकी दी गई तो उसने साइबर सेल में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। व्यापारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की थी। जिसमें व्यापारी की 29 वर्षीय पत्नी रिंकू खात्री ही दोषी निकली थी। 
रिंकू की शादी 5 साल पहले हुई थी, पर पति और पत्नी के बीच बार-बार के झगड़ों के कारण वह पिछले 3 साल से अपने मायके में ही रह रही थी। पति-पत्नी के बीच का यह झगड़ा अब तलाक तक पहुँच चुका था। जिसका बदला लेने के लिए पत्नी ने राजा, दीक्षित और हितांश नाम से तीन नकली अकाउंट बनाकर अपने पति को अश्लील मैसेज और फोटो भेजे थे। जिसकी शिकायत पति ने पुलिस में की थी।