सूरतः बाबा रामदेव के खिलाफ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध

सूरतः बाबा रामदेव के खिलाफ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध

ब्लैक डे का डॉक्टरों और स्टाफ ने विरोध किया था

बाबा रामदेव के विवादित बयान के विरोध में शहर के डॉक्टर काली पट्टी बांध कर विरोध व्यक्त किया। डॉक्टर्स मांग कर रहे हैं कि बाबा रामदेव इस मामले में लिखित में माफी मांगें। कुछ दिन पहले बाबा रामदेव ने एलोपैथिक दवा और डॉक्टरों की मौत पर बयान जारी किया था, जिससे विवाद खड़ा हो गया है।
आईएमए सूरत के अध्यक्ष हीरल शाह ने कहा कि रामदेव का विवादित बयान कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर का मजाक है। सरकार के टीकाकरण कार्यक्रम को धक्का पहुंचाने की कोशिश की है। हम रामदेव से लिखित में माफी मांगने और भविष्य में इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं देने की अपील करते हैं। साथ ही फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन के 1 जून 'ब्लैक डे' का समर्थन किया है।
डॉ. जिग्नेश गगड़िया  ने कहा कि हम बाबा रामदेव की निंदा करते हैं। एलोपैथिक दवा ने लाखों लोगों की जान ले ली है, हम उस बयान की निंदा करते हैं। रामदेव बाबा के लाखों अनुयायी हैं, ऐसा संदेश लोगों में झूठा भ्रम पैदा करेगा। जिन लोगों ने टीके की दो खुराक ली है। उन लोगों की भी जान चली गई है। डॉक्टर के पास जाने और एलोपैथी की दवा लेने से उनकी जान चली गई ऐसा बयान निंदनीय है। एलोपैथी और टीकों के बारे में इस तरह के बयान से लोगों में  एक नकारात्मक धारणा पैदा होगी। अब वैक्सीन के बारे में जागरूकता बढ़ाने का समय है। बाबा रामदेव के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई तो आने वाले दिनों में  एसोसिएशन  जो भी फैसला करेगा हम उसके साथ रहेंगे और बाबा रामदेव के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
Tags: