सूरत: इकतरफा प्रेम में पागल युवक ने जेल से छूट कर फिर उसी युवती से छेड़खानी की

लड़की को अकेले मिलने बुलाया, परिवार को मारने की दी धमकी

कॉलेज में पुलिस की शी टीम के दौरे के दौरान अपने पीछे पड़े एकतरफा प्यार उसे परेशान करने वाले रोमियो के खिलाफ शिकायत करने वाली 19 साल की लड़की को शिकायत के बाद जेल में बंद हुए रोमियो ने जेल से आजाद होने के बाद परेशान करना शुरू कर दिया। साथ ही लड़की से अकेले नहीं मिलने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। लड़की फिर से इस रोमियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जानिए क्या है पूरा मामला


मामले में मिली जानकारी के अनुसार अमरोली क्षेत्र में रहने वाली और यहां एक कॉलेज में पढ़ने वाली 19 वर्षीय लड़की ने राजेश उर्फ ​​राज मोतीराम यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जो पिछले मार्च में एक साथ स्कूल में पढ़ता था।  ग्रिशमा हत्याकांड के बाद शहर की पुलिस की एक टीम शहर के स्कूलों और कॉलेजों में गई और लड़कियों को परेशान करने वाले तत्वों के खिलाफ शिकायत करने के लिए आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया। उस समय इस लड़की ने अमरोली थाने में शिकायत कर अपने साथ हो रहे उत्पीड़न की जानकारी दी।

जेल से निकलकर फिर करने लगा परेशान


 शिकायत करने का साहस दिखाने वाली इस बच्ची को पुलिस कमिश्नर ने सम्मानित और सराहा।  उस समय पुलिस रोमियो को गिरफ्तार कर उसे उचित स्थान पर ले आई, लेकिन जेल से छूटने के बाद यह युवक अज्ञात नंबर से कॉल कर बच्ची को परेशान करने लगा। युवती के घर से बाहर जाकर उसे अकेले मिलने के लिए मजबूर करने और परिवार को जान से मारने की धमकी देने के बाद लड़की ने फिर अमरोली थाने में धावा बोल दिया और राजेश उर्फ ​​राज मोतीराम यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
Tags: Surat