सूरत : 100 करोड़ टीके पूर्ण होने की खुशी में व्यापारी ने 100 ग्राहकों खिलाया मुफ्त में 'लोचा'

सूरत : 100 करोड़ टीके पूर्ण होने की खुशी में व्यापारी ने 100 ग्राहकों खिलाया मुफ्त में 'लोचा'

100 प्रतिशत टीकाकरण हो जाने पर करेंगे और भी बड़ी घोषणा

भारत देश फिलहाल कोरोना के सामने की लड़ाई काफी अच्छी तरह से लड़ते हुये आगे बढ़ रहा है। देश भर में कोरोना के केसों में कमी के साथ-साथ टीकाकरण भी तेजी से बढ़ा है। देश भर में सरकार द्वारा अब तक 100 करोड़ वैक्सीन के डोज़ दे दिये गए है। इस खास प्रसंग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरोग्य मंत्री मनसुख माँड़विया ने सभी हेल्थ कर्मियों के प्रयत्नों को प्रोत्साहित किया था। ऐसे में सूरत में भी एक व्यापारी ने देश की इस सिद्धि खुशी में अपने 100 ग्राहकों को मुफ्त में 'लोचा' खिलाया था।
सूरत में वैसे भी 'लोचा' काफी मशहूर है। सुबह-सुबह की गुलाबी ठंडी में लोग लोचा खाने के लिए लाइन में लगे रहते है। ऐसे में शहर के वराछा इलाके में लोग लोचा खरीदने के लिए खड़े रहे थे। क्योंकि दुकान के मालिक मोहित ठुमर ने दुकान पर आने वाले पहले 100 लोगों को फ्री में लोचा खिलाने की स्कीम रखी थी। हालांकि इसमें मात्र यह शर्त थी की जिस किसी ने वैक्सीन के दोनों डोज़ लिए होंगे उन्हें ही यह फ्री लोचा मिलेगा। 
इसी के साथ उन्होंने यह भी घोषणा की थी की जब देश में 100 प्रतिशत लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन हो जाएगा, तब उनके द्वारा एक और बड़ी घोषणा की जाएगी। उल्लेखनीय है की आज भारत ने रिकॉर्ड ब्रेक 100 करोड़ डोज़ वैक्सीनेशन होने पर कई संस्थाओं द्वारा विभिन्न घोषणा की गई थी। 
Tags: