सूरत : मंदिर में आई भीड़ को भागने के लिए नशे की हालत में युवक ने पुलिस को लगा दिया फोन, दी बम रखने की झूठी जानकारी

बम होने की जानकारी मिलते ही पोली तुरंत मौके पर पहुंची

शहर में पुलिस को बहुत कुछ झेलना पड़ता है। आये दिन पुलिस के पास गलत कॉल आते रहते है। अब नशे में धुत एक युवक ने सूरत के उधना भाठे स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में आये बड़ी संख्या में लोग को भागने के लिए अजीब ही तरकीब निकाली। उसने पुलिस कण्ट्रोल रूम में कॉल करके थे ये बताया कि वहां बम है। उसने ऐसा इसलिए किया ताकि पुलिस आये और भीड़ को वहां से खदेड़ देगी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर फोन करने वाले को ढूंढ़ निकाला और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत शहर पुलिस नियंत्रण कक्ष में बीती रात 8 बजकर 55 मिनट पर एक व्यक्ति ने मोबाइल नंबर से कॉल कर जानकारी दी कि भाठे के गणपति मंडप में बम रखा गया है। इसके बाद पुलिस नियंत्रण कक्ष ने तुरंत उधना पीआई को सूचित किया और वह तुरंत पीएसआई एस असारी, एएसआई नरेशभाई होशियार सिंह और कांस्टेबल किशोरभाई नजाभाई के साथ मौके पर पहुंचे। वहां जाँच में पुलिस को कुछ नहीं मिला। 


इसके बाद मोबाइल नंबर के आधार पर कॉलर सिद्धिविनायक मंदिर के सामने पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर पड़ा मिला। वह नशे की हालत में था और जब पुलिस ने उसे पकड़कर उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम प्रकाशचंद्र लक्ष्मणराम मेघवाल बताया। वो मूल रूप से राजस्थान और यहाँ भाथेना का रहने वाला निकला। पुलिस ने उसके खलाफ मामला दर्ज कर उसे थाने भेज दिया।