सूरत : सड़क दुर्घटना में ईको कार ने बाइक सवार को चपेट में लिया, दो में से एक युवक की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

सामने से आ रही कार ने डिंडोली पुल पर दो बाइक सवार को मारी टक्कर

राज्य में दिन बा दिन हादसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच सूरत में बीती देर रात एक ईको कार और बाइक के बीच दर्दनाक हादसा हो गया। शहर के नवगाम में डिंडोली पुल पर हुए हादसे में कारे ने बाइक सवार को चपेटे में ले लिया। इस  दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों में से एक की मौत हो गई। इस हिट-एंड-रन दुर्घटना के परिणामस्वरूप युवा बाइक सवार की उंगलियों में फ्रैक्चर सहित कई बड़ी चोटें आईं।
घटना की जानकारी के अनुसार राजा और पवन नाम के दोनों युवक गुरुवार की देर शाम बाइक से नवागाम से उधना जा रहे थे। उसी समय नवगाम पुल पर विपरीत दिशा से आ रही एक ईको कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक हवा में उछल गई। हादसे में राजा नाम का युवक अपनी बाइक से पुल पर फिसल गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। राजा अपनी विधवा माँ और बहन का एकमात्र सहायता था जो अब इस दुनिया में नहीं रहा।  इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू की।
गौरतलब है कि घटना में बाल-बाल बचे 26 वर्षीय पवन सुरेश मराठे ने कहा कि नवगाम पुल पर सामने एक ईको कार आ रही थी। इसे देखकर उन लोगों ने बाइक किनारे की तरफ ले जाने की कोशिश की लेकिन इसके बाद भी कार ने दोनों को चपेट में ले लिया। पवन ने कहा कि दुर्घटना के बाद उसने फोन करके मदद मंगाई जबकि उसके दोस्त राजा की दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। सिलाई मशीन मरम्मत करने वाला के रूप में काम करने वाले पवन के घर में माँ बाप के अलावा एक भाई और एक बहन है। वहीं हादसे का शिकार राजा परिवार का पेट पालने के लिए कड़िया का काम कर रहा था। राजा के परिवार को अभी तक सूचित नहीं किया गया है, केवल दोस्तों को अब राजा की दुखद मौत के बारे में पता है। घायल व्यक्ति ने कहा कि पुलिस आगे की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें