सूरत : हादसे में हुए नुकसान की भरपाई नहीं की तो कार सवार ट्रक के चारों टायर लेकर चलते बने!

ट्रक मालिक ने टायर वापिस करने कहा तो देने लगे धमकियाँ

पिछले कई समय से राज्य भर में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में काफी इजाफा देखने मिल रहा है। इन दुर्घटनाओं में कई लोगों की मौत भी हो जाती है। हालांकि आज हम एक ऐसी सड़क दुर्घटना के बारे में बताने जा रहे है, जो खतरनाक तो है ही पर अपने आप में ही मजेदार भी है। दरअसल सूरत के पलसाना तहसील में कड़ोदरा के नेशनल हाइवे 48 के सर्विस रोड पर एक ट्रक और कार के बीच एक हलकी सी टक्कर हुई थी। टक्कर के चलते कार पर स्क्रेच आ गई थी, जिसके चलते कार चालक ने ट्रक चालक और उसके मालिक से 1.5 लाख का मुआवजा मांगा। हालांकि जब ट्रक मालिक ने मुआवजा देने से मना कर दिया तो कार चालक और उसके साथियों ने मिलकर ट्रक के सभी टायर ही भर लिए। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कड़ोदरा के चार रास्ता महादेव नगर में रहने वाले सतवीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते हुये स्पीडेक्ष लोजीस्टिक नाम से ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते है। शुक्रवार को सतवीर सिंह की एक ट्रक हाइवे पर चढ़ते समय कड़ोदरा की और से आ रही बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी को छु गई थी। इसके चलते कार चालक ने ट्रक को रोककर मालिक सतवीर सिंह को फोन कर के गाड़ी का मुआवजा मांगा। सतवीर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे, जहां पहुँचने पर फिर से कार चालक परवाना ने अपना परिचय दिया और उससे फिर से गाड़ी का खर्च मांगने लगा। हालांकि सतवीर ने खर्च मुआवजा देने से मना कर दिया और वहाँ से अपनी ऑफिस निकल गया। 
सतवीर के ऑफिस जाते ही कार चालक और अन्य तीन जनों ने मिलकर ट्रक ड्राईवर के साथ जबरदस्ती कर उससे ट्रक को पार्किंग में पार्क करवाया था और ट्रक के सभी टायर निकाल लिए थे। सभी टायरों की कीमत तकरीबन 2.20 लाख रुपए होती है। ड्राईवर ने अपने मालिक को यह बात बताई तो सतवीर सिंह ने फोन कर परवाना से टायर वापिस करने के लिए कहा। जिस पर परवाना ने उन्हें धमकियाँ दी थी। जिसके चलते सतवीर सिंह ने कड़ोदरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। फिलहाल पुलिस ने सतवीर सिंह की शिकायत के अनुरूप परवाना, वहीद, गुफरान और वहीद के साले के खिलाफ केस दर्ज किया है और आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: Gujarat