सूरतः टीवी सीरियल एक्ट्रेस मुनमून दत्ता उर्फ ​​बबिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने किया अनशन, जानें क्या है माजरा

सूरतः टीवी सीरियल एक्ट्रेस मुनमून दत्ता उर्फ ​​बबिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने किया अनशन, जानें क्या है माजरा

वाल्मीकि समाज का अपमान करने पर स्वाभिमान संस्था से शिकायत दर्ज कराने की मांग

सूरत में टीवी सीरियल तारक  मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमून दत्ता उर्फ ​​बबीता के खिलाफ स्वाभिमान संस्था द्वारा कुछ दिन पहले जिला कलेक्टर को अर्जी देकर पेशकश की थी वाल्मीकि समाज का अपमान किये जाने की भावना के साथ विरोध किया जा रहा है। अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल प्रभाव से प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई थी। स्वाभिमान संस्था के अध्यक्ष के साथ-साथ अन्य पदाधिकारियों ने चेतावनी दी थी‌ कि मुनमुन दत्ता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं किया जाने पर अनशन किया जाएगा। इसी क्रम में वाल्मिकी समाज ने अनशन शुरु कर दिया है। 
रामपुरा हलकाश माता मंदिर के पास वाल्मीकि समुदाय के नेता किरीट वाघेला और रितेश सोलंकी  भोजन-पानी का त्याग कर उपवास कर रहे हैं। उन्होंने मांग की है कि मुनमून दत्ता के खिलाफ मामला दर्ज होने तक वे अनशन पर रहेंगे। कोरोना के संक्रमण काल ​​में जिस तरह से वाल्मीकि समाज ने जान जोखिम में डालकर अपना कर्तव्य निभाया है। ऐसे समाज को निम्न शब्द बोलकर अपमान करना योग्य नहीं, इससे पूरे समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचा है।  
समाज के अग्रणियों ने कहा कि एक्ट्रेस मूनमून दत्ता के लाखों फॉलोअर्स हैं, इसलिए वह जो शब्द बोलती हैं उसका असर होता है। मूनमून दत्ता ने एक व्यक्ति के लिए नहीं बल्कि पूरे समाज के लिए शब्द कहे हैं। जिसे कभी भी हल्के में नहीं लिया जाता। समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के बाद भी मुनमून दत्ता (बबीता) के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
Tags: