सूरत : हुनर हाट में उमड़ा जन सैलाब, अन्नू कपूर ने खेली अंताक्षरी

सूरत :  हुनर हाट में उमड़ा जन सैलाब, अन्नू कपूर ने खेली अंताक्षरी

सूरत के वनिता विश्राम ग्राऊन्ड पर रविवार को हुनर हाट में उमड़ा जन सैलाब, अन्नू कपूर ने सारेगामापा रियलटी शो के प्रतियोगियों के साथ खेली अंताक्षरी

रियलिटी शो सा रे गा मा पा के सिंगर्स के साथ चार टीमें बनाकर मंच पर शानदार तरीके से फिल्मी गानों और फिल्मों से जुड़े विषयों पर अंताक्षरी खेली
मशहूर एक्टर और होस्ट अन्नू कपूर ने हुनर हाट में अपनी टीम के साथ अंताक्षरी कार्यक्रम पेश किया। रविवार को हुनर हाट में उमड़ी भारी भीड़ की मौजूदगी में अन्नू कपूर ने रियलिटी शो सा रे गा मा पा के सिंगर्स के साथ चार टीमें बनाकर मंच पर शानदार तरीके से फिल्मी गानों और फिल्मों से जुड़े विषयों पर अंताक्षरी खेली। उनकी टीम "दीवाने" में तन्मय चतुर्वेदी और अमृता नाटू, "परवाने" में नानू गुर्जर और कृष्णकली साहा, "मस्ताने" में स्वरूप भालवंकर और सुगंधा दाते, "अनजाने" में विश्वनाथ और द्रविता चौकसी ने शिरकत की। इसके अलावा अन्नू मालिक ने सामने बैठे लोगों को भी अपनी अंताक्षरी से जोड़ा और मंच से उतर कर जनता को खेल का हिस्सा बनाया। लोगों ने भी उनके अंताक्षरी के खेल को बेहद पसंद किया। 
सूरत हुनर हाट में उमडा जैनसैलाब
 
मंच की चारों टीमों में शामिल सभी सिंगर्स तो कमाल के थे ही, उनका सेंस ऑफ प्रिजेंस भी बहुत शानदार था। यही वजह थी कि हर टीम ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर देकर मुक़ाबले को हर राउंड में आखिरी तक दिलचस्प बनाए रखा।अन्नू कपूर ने कार्यक्रम के बीच गाने तो गाए ही, जमकर शेर-ओ-शायरी भी की। अन्नू कपूर मंच पर कम्प्लीट परफॉर्मर की तरह दिखाई दिए। 
अंताक्षरी से पहले एंकर और सिंगर हेमा शर्मा ने तमाम गाने गाकर जनता का मनोरंजन किया। हेमा ने "रोज शाम आती थी मगर ऐसी न थी" "आइए मेहरबां" "रात बाकी बात बाकी" "आज की रात होना है क्या" और "तुमसे मिलना बातें करना बड़ा अच्छा लगता है" गाकर माहौल को सुरीला बना दिया।