सूरत : वो गया था बैंक में पैसे भरने, शातिरों ने बाहर बुलाकर ऐसे लूट लिया, जानें मोडस ऑपरेंडी

सूरत : वो गया था बैंक में पैसे भरने, शातिरों ने बाहर बुलाकर ऐसे लूट लिया, जानें मोडस ऑपरेंडी

बैंक के पार्किंग में ले जाकर दोनों अजनबियों ने बजरंग लाल को लूटा,

सूरत के भटार रोड पर बैंक ऑफ बरोड़ा में रुपए जमा करने के लिए गए राजस्थानी युवान से पर्ची भरवाने के बहाने बैंक के बाहर पार्किंग में लाकर दो अजनबी लोगों ने 49000 का बंडल छीन कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार मूलतः राजस्थान का निवासी और सूरत के पर्वत पाटिया मॉडल टाउन जैन नगर में रहने वाले 24 साल के बजरंग लाल राजकुमार गोदारा मौसी के बेटे बजरंग रामसिंह राव की भटार रोड पर अर्जुन कंपलेक्स में एस.आर स्पोर्टस नाम की दुकान में नौकरी करते हैं। 
बैंक में मिले दोनों अजनबी ने स्लिप भरने के लिए मांगी मदद
बजरंग लाल को बजरंग राव ने शनिवार 2:45 बजे 49000 भरने के लिए दिए थे। बजरंग लाल बैंक में रुपए जमा करने की स्लीप भर रहे थे। ऐसे में एक अजनबी उनके पास आया स्लिप भरने की मदद मांगी। बजरंग लाल ने कहा कि सिक्योरिटी वाला स्लिप भर देगा। तब से दूसरा चीटर नजदीक में आया और कहा कि सिक्योरिटी वाला व्यस्त है, इसलिए आप ही हमारी स्लिप भर दे। 
बाहर आने के बाद कहा नंबर भूल गया
इसके बाद दोनों ठग बजरंगलाल को बाहर लेकर गए और स्लीप भरते समय अजनबी ने बैंक के अकाउंट नंबर भूल गया है ऐसा कहा। तब बजरंग लाल बैंक की ओर जाने लगा। बजरंग लाल ने 1000 रूपए बंडल में 1000 रुपए रखने के जैसे ही पैसों का बंडल निकाला, एक चिटर ने उनके हाथ से बंडल छीना और दूसरे चिटर ने धक्का मारकर गिरा दिया। इसके बाद दोनों चिटर वहाँ से भाग गए। अपने ऊपर हुये इस हमले से हतप्रभ रह गए बजरंग लाल ने दुकान के मालिक बजरंग राव को यह जानकारी दी। इसके बाद खटोदरा पुलिस स्टेशन में बजरंग राव ने दोनों अजनबी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
Tags: