सूरत : उसने धक्का दिया और महिला की बैग पर हल्की सी ब्लेड चला दी, 57 हजार सरका लिए

सूरत : उसने धक्का दिया और महिला की बैग पर हल्की सी ब्लेड चला दी, 57 हजार सरका लिए

बारडोली के कई इलाकों से आए दिन आते रहते है चोरी और लूट के कई मामले, पर सीसीटीवी फुटेज के ना होने से पुलिस के हाथ नहीं लगता कोई ठोस सुराग

सूरत के बारडोली स्टेशन रोड पर एक झपट्टामार की घटना सामने आई है। जिसमें बैंक में से पैसे निकालकर रिक्शा में बैठने जा रही महिला को एक अंजान शख्स ने रिक्शा में बैठने के बहाने धक्का मार कर उसकी पैसों भरी थैली में ब्लेड मारकर उसके पैसे चुरा लिए थे।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, बारडोली नगर में नवदुर्गा सोसायटी में रहने वाली रमिलाबेन रमण भाई पटेल नामक महिला दोपहर के समय स्टेशन रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में से पैसे निकालने गई थी। 
महिला बैंक में से 57000 रुपए निकालकर घर जाने के लिए रिक्शा में बैठने के लिए जा रही थी। तभी पीछे से एक अंजान महिला ने रमिला बेन की पैसों भरी थैली में ब्लेड मार कर उसमें से पैसे निकाल लिए थे। पैसे गायब करने के साथ ही रिक्शा में बैठ कर भाग गई थी।
जब रमिला बेन ने अपनी थैली देखी तो उन्हें वह फटी हुई मिली। जिसके चलते रमिलाबेन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने बुधवार को बैंक की सीसीटीवी कैमरा चेक की हालांकि सीसीटीवी कैमरा बंद होने के चलते पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं मिली है। उल्लेखनीय है कि बारडोली में आए दिन चोरी की ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही है। इसके बावजूद सीसीटीवी कैमरे के ना होने के या बंद होने के कारण फुटेज ना मिलने के कारण कई मामलों में पुलिस को सुराग नहीं मिलते हैं और अपराधियों को पकड़ने में अधिक समय लगता है।