सूरत : राष्ट्रीय खेलों में पहले दिन टेबल टेनिस में गुजरात के खिलाड़ी चमके

सूरत में राष्ट्रीय खेलों की शुरुआत में गुजराती ने टेबल टेनिस में बाजी मारी

पुरुष टेबल टेनिस के पहले मैच में हरियाणा की टीम को हराया, स्वर्ण पदक विजेता हरमीत ने जीता

सूरत के इंडोर स्टेडियम में नेशनल गेम्स शुरू हो गए हैं। टेबल टेनिस मैच में गुजरात का पहला प्रदर्शन शानदार रहा है। टेबल टेनिस में स्टार खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। राष्ट्रीय खेलों में पुरुषों के टेबल टेनिस के पहले मैच में गुजरात ने हरियाणा की टीम को हराया। टेबल टेनिस में हरमीत की टीम के खिलाड़ी को गोल्ड मेडलिस्ट हरमीत ने हराया।

टेबल टेनिस में चमके गुजरात के खिलाडी


सूरत के इंडोर स्टेडियम में खेले गए नेशनल गेम्स टूर्नामेंट के पहले दिन गुजरात के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. गुजरात की टीम ने हरियाणा को 3-1 से हराया। हरमीत देसाई ने राउंड में हरियाणा के सौम्यजीत को 3-1 से हराया। मानव ठक्कर ने वेस्ले रोसारियो को 3-0 से और  मानुष शाह ने जुबिन कुमार को 3-1 से हराया।

घरेलू मैदान पर खेले हरमीत देसाई


टेबल टेनिस के क्षेत्र में कई उपलब्धियां हासिल करने वाले हरमीत देसाई सूरत के रहने वाले हैं। राष्ट्रमंडल में स्वर्ण पदक ने सूरत को पूरे देश और दुनिया में गौरवान्वित किया है। राष्ट्रीय खेलों में भी हरमीत देसाई सूरत शहर में अपने घरेलू मैदान पर प्रदर्शन कर पदक हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। सूरती भी चाहते हैं कि हरमीत अपने घरेलू मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन कर एक बार फिर सूरत का नाम रोशन करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें