सूरत : गृह मंत्री हर्ष संघवी का जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भव्य स्वागत

सूरत : गृह मंत्री हर्ष संघवी का जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान  भव्य स्वागत

सूरत शहर के मजुरा विधान सभा से विधायक एवं गृह मंत्री हर्ष संघवी की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को पीपलोद-कारगिल चौक से शुरू हुई जिसमें उनका भव्य स्वागत किया गया

पिपलोद-कारगिल चौक से यात्रा शुरू हुई, सिटीलाईट रोड पर हुआ समापन 
सूरत शहर के मजुरा विधान सभा से विधायक एवं गृह मंत्री हर्ष संघवी की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को  पीपलोद-कारगिल चौक से शुरू हुई।  सरगम ​​शॉपिंग सेंटर, गोकुलम डेयरी, सिटीलाइट अशोक पान सेंटर, पानास गांव, आलथन में सोहम सामुदायिक हॉल में समाप्त होगी। यात्रा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। 
गृह राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार हर्ष संघवी सूरत आए। जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए वे अपने क्षेत्र के लोगों तक पहुंचे। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हर्ष सांघवी के हजारों की संख्या में समर्थक सूरत की सड़कों पर उमड़े। 
नरेंद्र मोदी और सीआर पाटिल के स्वागत करने के लिए अब तक सूरत में लोग जमा होते थे वैसी ही समर्थकों की भीड आज गृह मंत्री हर्ष संघवी के स्वागत में नजर आयी। सूरत की राजनीति और भविष्य के गुजरात की राजनीति में हर्ष सांघवी के बढ़ते महत्व को दिखाते हुए हजारों लोग खुशी-खुशी हर्ष संघवी की यात्रा में शामिल हुए।
मजुरा विधानसभा क्षेत्र के अंदर पूरा माहौल भगवा रंग में रंग गया। हर्ष संघवी का उनके समर्थकों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ढोल नगर आतिशबाजी, भारत माताकी जया के नारे के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। 
बीजेपी के नेता लगातार आशीर्वाद यात्रा का आयोजन कर लोगों तक पहुंच रहे हैं। उनका अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में बड़े पैमाने पर स्वागत हो रहा है। मंत्री पद मिलने के बाद सूरत में लोग खुशी-खुशी उनका स्वागत कर रहे हैं। बीजेपी एक के बाद एक मंत्री को सुनियोजित तरीके से सूरत बुलाकर एक तरह का जनसंपर्क अभियान चला रही है।
Tags: