सूरत : गोपाल इटालिया ने कहा- सरकार लंबे समय से पुलिस का मामला लटका रही थी लेकिन केजरीवाल को बयान देकर ध्यान देना पड़ा

सूरत  :  गोपाल इटालिया ने कहा- सरकार लंबे समय से पुलिस का मामला लटका रही थी लेकिन केजरीवाल को बयान देकर ध्यान देना पड़ा

कांग्रेस ने गुजरात के लिए जो घोषणा की है वह सबसे पहले जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहा लागु करेः इटालिया

गुजरात में पुलिसकर्मियों का गलत ट्रान्सफर किया है वह बहाल हो
विधानसभा चुनाव और गिनती का समय बाकी है। आम आदमी पार्टी दिन-ब-दिन अलग-अलग मुद्दे लोगों के सामने रख रही है। अरविंद केजरीवाल ने पुलिस के ग्रेड-पे का मुद्दा उठाया उसके बाद गुजरात सरकार हरकत में आई और इसके समाधान की दिशा में कदम उठाया। सूरत में आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी गुजरात में एक सक्षम पार्टी के रूप में खड़ी है। हमारे एक बयान ने सरकार को दस महीने पुराने मुद्दे को हल करने के लिए प्रभावी ढंग से कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया है।
पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए गोपाल इटालिया ने कहा कि अब तक 10 महीने से सचिवालय में फाइलें घूम रही थीं। केजरीवाल की घोषणा कर गृह मंत्री हरकत में आ गए हैं। गृह मंत्री को कल दिन भर जवाब देना पड़ा। फिलहाल पुलिस के अलावा और भी आंदोलन चल रहे हैं और उनकी मांगों को मान लिया जाए। केजरीवाल के ऐलान के बाद से पुलिस ने ग्रेड पे पर ध्यान दिया है। हमारी मांग है कि जिन पुलिसकर्मियों का गलत ट्रांसफर किया गया है, उन्हें बहाल किया जाए।
कांग्रेस ने आज घोषणा की है। तब गोपाल इटालिया ने कांग्रेस के इस ऐलान को लेकर कहा कि गुजरात में विपक्ष के तौर पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच अगले चुनाव में लड़ाई होने वाली है। गुजरात के लिए कांग्रेस ने जो घोषणा की है,  जिन राज्य में कांग्रेस अपनी सरकार चला रही है वहां मुफ्त बिजली होनी चाहिए, जहां वह सत्ता में है, वहा सबसे पहले लागू होना चाहिए। आम आदमी पार्टी जल्द ही पंजाब में महोला क्लिनिक शुरू करने जा रही है।
Tags: