सूरत : ग्लोबल मार्केट में पार्टी पालयान के मामले में 4.33 करोड़ रुपये का माल बरामद

सूरत : ग्लोबल मार्केट में पार्टी पालयान के मामले में 4.33 करोड़ रुपये का माल बरामद

21.48 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के दो मामलों में दलाल जितेंद्र मंगुकिया गिरफ्तार

सूरत आर्थिक अपराध निवारण शाखा की कार्यवाही
सूरत आर्थिक अपराध निवारण शाखा ने सूरत के ग्लोबल मार्केट में करोड़ों रुपये जुटाने के बाद पार्टी पलायन करनेवाले व्यापारियों की दुकानों और गोदामों से कुल 4.33 करोड़ रुपये का माल बरामद किया है। आर्थिक अपराध निवारण शाखा ने  21.48 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के दो मामलों में दलाल जितेंद्र मंगुकिया को गिरफ्तार किया।
सूरत के वराछा में ग्लोबल मार्केट में करोड़ों रुपये के घोटाले के मद्देनजर बीती देर रात वराछा थाने में 21.48 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की दो शिकायतें दर्ज की गईं। बाद में दोनों मामलों की जांच अपराध शाखा की आर्थिक अपराध रोकथाम शाखा को सौंपी गई। आर्थिक अपराध निवारण शाखा के एसीपी वी.के. परमार और पीआई ए.वाई. बलूच और उनकी टीम ने एक दलाल जितेंद्र दामजीभाई मंगुकिया को गिरफ्तार किया, जिसने पीडि़तों की व्यापारियों से पहली बार मुलाकात करायी थई और बुनकरों को ग्रे कपड़ा प्रदान किया था।
इस बीच, आर्थिक अपराध निवारण शाखा (ईसीसीबी) ने कल प्रदर्शनकारी व्यापारियों के ग्लोबल मार्केट में विभिन्न दुकानों और गोदामों को शामिल करने की प्रक्रिया शुरू की थी। नतीजतन, आर्थिक अपराध निवारण शाखा ने आज कुल 4.33 करोड़ रुपये की वसूली की है। 
Tags: