सूरत : प्रेमिका ने की किसी और से शादी तो प्रेमी ने फोन पर दी पति को मारने की धमकी

(Photo Credit :abpnews.com)

प्रेमिका के करतूत पर गुस्साए प्रेमी ने इंस्टाग्राम पर साझा की अपनी और लड़की की तस्वीर, घर वालों को भी करता था परेशान

हो सकता है आपने व्हाट्सएप या फेसबुक पर मजाक में एक जोक पढ़ा या सुना होगा कि “शादी करनी है तो अपनी गर्लफ्रेंड से करो, दुसरे की गर्लफ्रेंड से तो घर वाले करवा ही देंगे!” एक बार एन मजाक लगने वाली ये बात दरअसल समाज की हकीकत है। आज के समय में लड़के-लड़की एक दुसरे के साथ प्रेम में पड़ जाते है पर किसी न किसी कारण एक दुसरे से शादी नहीं कर पाते। अधिकांश मामलों में तो सब कुछ सही रहता है पर कुछ मामलों में शादी न होने पर प्रेमी या प्रेमिका अपने साथी के नए नए बने साथी को परेशान करने या मारने की धमकी देने लगते है। ऐसा ही एक मामला सूरत में देखने को मिला। भठेना के रहने वाले युवक का मोहल्ले की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि कुछ कारणवश युवती ने उसके साथ प्रेम संबंध तोड़ कर दूसरे युवक से शादी कर ली। इस पर युवक ने लड़की को बदनाम करने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी और लड़की की एक तस्वीर वायरल कर दी। इतना ही नहीं सलाबतपुरा थाने में युवक के खिलाफ प्रेमिका के परिवार और उसके पति को फोन पर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

 जानकारी के अनुसार सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक भाठेना निवासी 21 वर्षीय शबाना (बदला हुआ नाम) की छोटी बहन सकीना का मोहल्ले के रहने वाले असलम खैरत सैयद से प्रेम प्रसंग था। हालांकि बाद में सखीना ने असलम के साथ अफेयर करने से इनकार कर दिया था। और सखिना ने अपने कजिन से 15 जून को शादी की थी। और तब से अपने पति के घर रह रही है। असलम अक्सर शबाना के घर आया करता था और घर के सदस्यों को धमकाता था कि तुम लोगों ने सकीना की शादी दूसरी जगह कर दी। मैं सब को बदनाम कर दूंगा। तेरी बहन सखिना का मेरे साथ का जो फोटो वो सब वायरल कर दूंगा।” की धमकी देता था। इतना ही नहीं सकीना के पति के मोबाइल पर दूसरे नंबर से कॉल करके वह ''तूने क्यों सकीना से शादी क्यों की, मैं तुझे जान से मार दूंगा।'' कहते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी।
इसके बाद जब उसे समझाने के लिए घर जाने पर परिवार वालों को उसने जमकर गाली दी। फिर 22 जुलाई को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम आईडी से गर्लफ्रेंड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। इन सब बातों से घबराई शबाना ने असलम के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें