सूरत : 12 बजे तक गरबा की अनुमति, रात 11 बजकर 55 मिनट पर कोई पीसीआर आए तो सीधे मुझे फोन करें-गृह राज्य मंत्री

सूरत : 12 बजे तक गरबा की अनुमति,  रात 11 बजकर 55 मिनट पर कोई पीसीआर आए तो सीधे मुझे फोन करें-गृह राज्य मंत्री

सूरत के सरोली पुलिस थाने के उद्घाटन मौके पर गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने कहा खिलाडिय़ों के गरबा खेलकर घर लौटने पर सभी खाद्य ट्रक और होटल खुले रहेंगे

सूरत शहर में आज नए सरोली थाने का उद्घाटन किया गया नए थाने का उद्घाटन राज्य के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने किया। उद्घाटन के मौके पर हर्ष संघवी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला और साथ ही आगामी नवरात्रि पर्व के बारे में भी पुलिस अधिसूचना भी बताई। हर्ष संघवी ने कहा कि रात बराबर 12 बजे तक गरबा आयोजित की अनुमति है, अगर 11.55 पर कोई पीसीआर गरबा बंद कराने आए तो मुझे सीधे कॉल करें।


सावधानी से मनाएं नवरात्रि


नवरात्रि पर्व को लेकर राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कुछ अहम बयान दिए हैं। जिसमें उन्होंने कहा है कि रात 12 बजे तक दो अलग-अलग तरीकों से गरबा का आयोजन किया जाएगा। राज्य सरकार ने सभी गुजरातियों को रियायतें दी हैं। इतना ही नहीं, राज्य पुलिस को निर्देश दिया गया है कि खिलाडिय़ों के गरबा खेलकर घर लौटने पर सभी खाद्य ट्रक और होटल खुले रहेंगे। सुरती गरबा खेलकर बिना खाए घर नहीं जाती। इसलिए पुलिस द्वारा विशेष रूप से सूरत के भीतर सभी मामलों को संभालने के निर्देश दिए गए हैं। अगर नवरात्रि बंद करने को 11 बजकर 55 मिनट पर भी कोई पीसीआर आता है तो मुझे सीधे कॉल करें। जिस स्थान पर नवरात्रि का आयोजन हो रहा है उसके आसपास यदि कोई बीमार व्यक्ति या अस्पताल है, तो नवरात्रि को दस बजे रोककर कानून का पालन करने पर जोर दिया गया।

थाना के उद्घाटन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए


बिना नाम लिए मारोहर्ष संघवी ने कहा कि गुजरात में मंदिरों के दर्शन करने वाले राजनीतिक नेता जनवरी महीने के बाद मंदिरों का विरोध करते नजर आएंगे। गुजरात में जब कुछ नेता मंदिरों में आने लगते हैं तो समझा जाता है कि चुनाव आने वाले हैं। पंजाब में, जिस राज्य में उसके पास सत्ता है, जेलों में ड्रग्स बेचने वाले ड्रग माफियाओं का गुजरात पुलिस द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई में कोई हाथ नहीं है। पंजाब सरकार नशीले पदार्थों पर पकड़ नहीं बना पा रही है। यह सब सिर्फ दिसंबर महीने तक मंदिरों की चहल-पहल होगी जिसके बाद कोई नजर नहीं आएगा।
Tags: