सूरत : सचिन के एलआईजी आवास से गांजा रैकेट का भंडाफोड़, एसओजी ने एक को गिरफ्तार किया

सूरत :  सचिन के एलआईजी आवास से गांजा रैकेट का भंडाफोड़, एसओजी ने एक को गिरफ्तार किया

आवास में गांजे की बिक्री, एसओजी ने गांजे का जत्था जब्त किया

सूरत में सचिन एलआईजी हाउसिंग आवास में गांजा बेचने वाले आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया है। एसओजी पुलिस ने प्रतिबंधित गांजा का जत्था , वजन, गांजा पीने के रेजला कागज, लाठी व चिलम के साथ आरोपी को   गिरफ्तार किया है।

सचिन एलआईजी आवास से पकड़ा गया गांजा विक्रेता


सूरत शहर में अन्य राज्यों से मादक पदार्थों की तस्करी कर युवाओं को नशे के अँधेरे में धकेलने वाले लोगों पर पुलिस द्वारा नजर रखी जा रही है। नशीले पदार्थों की गतिविधि से जुड़े संदिग्धों पर कार्रवाई करके इस नेटवर्क का पर्दाफाश कर रही है। सूरत की एसओजी टीम को सूचना मिली थी की  सचिन के आवास में मादक पदार्थ का रैकेट चला रहीऔर झुग्गी बस्ती इलाके में कुछ मात्रा में गांजा मंगवाकर रखा जा रहा है। इस सूचना के आधार पर एसओजी की टीम ने चोरी छिपे इसे बेचने वाले को गिरफ्तार कर लिया। विशेष सूचना के आधार पर एसओजी की टीम ने छापेमारी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

एसओजी ने कुख्यात आरोपी को गिरफ्तार किया


सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसओजी पुलिस ने सचिन एलआईजी आवास निवासी बैजनाथ शिवनंदन सिंह के घर छापेमारी की। जहां से पुलिस को कागज, लाठी और लत्ता सहित डेढ़ किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सारी संपत्ति जब्त कर आगे की कार्रवाई की है।
Tags: