सूरतः तौकते तूफान का कहर, 187 से पेड़ गिरे, भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

सूरतः तौकते तूफान का कहर, 187 से  पेड़ गिरे, भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

रात के समय फायर ब्रिगेड को लगातार फोन आते रहे

फायर की दो टीमें जाएंगी सौराष्ट्र
शहर में तौकते तूफान के प्रभाव से बारिश और हवाएं चलती रही।रात भर तेज हवाओं और बारिश के कारण शहर के विभिन्न हिस्सों में पेड़ गिरने के कई फोन आए। तूफान से 187 से अधिक पेड़ों के गिरने की सूचना है।  इतना ही नहीं, बल्कि रात भर की मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने बंद सड़कों को साफ करने में कामयाबी हासिल की।
दमकल अधिकारी सपकाले ने बताया कि मंगलवार शाम तक  कुल 187 पेड़ गिर गए। अठवा जोन में 37 पेड़,  रांदेर जोन में 48 पेड़,  वराछा जोन में 8 पेड़,  कतारगाम जोन में 25 पेड़, , सेंट्रल जोन में 26  जगह, लिंबायत  जोन में 8 जगह, उधना जोन में 17 जगह पेड़ गिरे और सड़कें जाम हो गईं।  हालांकि दमकल ने समय रहते सभी सड़कों को साफ कर दिया, कुल मिलाकर 187 से ज्यादा पेड़ गिर चुके हैं।
चौक बाजार सोपारीवाला गली में रुमानी मंजिल की दूसरी मंजिल पर गैलरी का एक हिस्सा गिर गया।  सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। हालांकि,  किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।
सौराष्ट्र में तूफ़ान तौकते ने भारी तबाही मचाई है। तेज हवाएं और बारिश से तबाही मचा रखी है। ऐसे में सूरत फायर की दो टीमों को सौराष्ट्र में संचालन के लिए सौराष्ट्र भेजा जाएगा। दो दमकल अधिकारियों और 21 कर्मियों को लेकर रवाना होने की तैयारी की गई है।
Tags: