सूरत : लगातार तीसरे दिन शिवसेना के 3 और विधायकों को किया गया एयरलिफ्ट

बुधवार रात में पहुंचे विधायक गुरूवार सुबह छह बजे सूरत एयरपोर्ट से रवाना हुए

मंगेश कुं डलकर, सदा सरवनार और संजय राठौर को सूरत से गुवाहाटी एयरलिफ्ट किया

महाराष्ट्र शिवसेना का विघटन जारी, 3 और बागी विधायकों को तड़के एयरलिफ्ट किया गया
महाराष्ट्र  की सियासत में भूचाल आ गया है। पिछले तीन दिनों से सियासी ड्रामा जस का तस बना हुआ है। मंगलवार रात को सूरत से 40 से ज्यादा विधायकों को गुवाहाटी भेजा गया। फिर बुधवार को चार और विधायक महाराष्ट्र से सूरत होकर असम गए, फिर गुरुवार को लगातार तीसरे दिन 3 और विधायक सूरत पहुंचे। उन्हें सूरत हवाईअड्डे से विशेष विमान से असम के गुवाहाटी भेजा गया।
आज महाराष्ट्र  शिवसेना के मंगेश कुंडलकर, सदा सरवनार और संजय राठौर सूरत पहुंचे। डुमस के ला मेरिडियन होटल में कुछ देर रुकने के बाद विधायकों को सूरत हवाईअड्डे पर ले जाया गया। वहां से सभी को विशेष विमान से असम के गुवाहाटी भेजा गया।
मंगलवार से शुरू हुआ सियासी ड्रामा आज तीसरे दिन भी जारी है। शिवसेना के एक के बाद एक विधायक उद्धव ठाकरे का हाथ छोड़कर एकनाथ शिंदे का पक्ष ले रहे हैं। महाराष्ट्र  से असम के लिए शिवसेना विधायक सूरत से गुजर रहे हैं। मुंबई से सीधी उड़ान होने के बावजूद, महाराष्ट्र  के विधायक सूरत हवाई अड्डे से गुवाहाटी जाने का विकल्प चुन रहे हैं। आज लगातार तीसरे दिन 3 और विधायक सूरत से असम के लिए रवाना हुए। ऐसे में महाराष्ट्र  की उद्धव ठाकरे सरकार और मुश्किल में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें