सूरत : डिंडोली में पांच लोगों ने चाय की दुकान में तोड़फोड़ की, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

सूरत : डिंडोली में पांच लोगों ने चाय की दुकान में तोड़फोड़ की, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

लकड़ी के डंडों से असामाजिक तत्वों ने चाय की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की

सूरत शहर में कानून व्यवस्था दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। कुछ दिन पहले डिंडोली इलाके में कुछ बाइक सवारों ने चार पहिया वाहनों में तोड़फोड़ की थी। फिर बीती देर शाम डिंडोली इलाके में एक चाय की दुकान पर चार-पांच लोगों ने पूरी दुकान में तोड़फोड़ की। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

सिर पर टोपी और चेहरे पर रूमाल लिए असामाजिक तत्व दुकान में घुसा


डिंडोली क्षेत्र के पवेलियन प्लाजा स्थित गोपाल मटका नाम की चाय की दुकान पर कुछ असामाजिक तत्व देर शाम पहुंचे और दुकान में तोड़फोड़ की और  लाखों रुपये का नुकसान कर फरार हो गए। जिस प्रकार के सीसीटीवी फुटेज वायरल हुए है उसमें स्पष्ट देखा जा सकता है की चार से पांच असामाजिक तत्व सिर पर टोपी और चेहरे पर रूमाल बांधकर दुकान में घुस गए और दुकान में घुंसने के साथ ही उन्होंने पूरी दुकान में फर्नीचर, फ्रिज और अन्य सामान लकड़ी के डंडे से तोड़ दिए। 

दुकान का मालिक बाहर था और तोड़फोड़ हो गई


गोपाल मटका चाय के मालिक ने कहा कि उसने सुबह एक व्यक्ति से बात की और फिर फोन पर धमकी दी कि वह आज तुम्हारी दुकान तोड़ देगा। फिर देर शाम जब दुकान का मालिक किसी कारणवश दुकान से बाहर गया तो कुछ लोग दुकान पर आए और उसकी दुकान तोड़ दी और लाखों रुपये का नुकसान कर फरार हो गए।  जबकि इससे पहले भी कभी-कभी इस दुकान मालिक और दुकान के साथ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। फिलहाल सीसीटीवी में दिख रहे दुकान पर बैठे शख्स ने डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की है।
Tags: