सूरतः उधना इलाके में अपार्टमेंट की पहली मंजिल की गैलरी गिरा, कोई हताहत नहीं

सूरतः  उधना इलाके में अपार्टमेंट की पहली मंजिल की गैलरी गिरा, कोई हताहत नहीं

महानगर पालिका के कर्मचारियों ने हटाया मलबा

हर के उधना इलाके में एक जर्जरित अपार्टमेंट की पहली मंजिल की गैलरी गिरने से कुछ समय के लिए भय का माहौल बन गया। हालांकि सौभाग्य से शनिवार को सुबह जब घटना हुई तब  कोई नीचे नहीं था, जिससे कोई हताहत नहीं हुआ। अपार्टमेंट में रह रहे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।
जर्जर इमारत की गैलरी का एक हिस्सा गिरने से कुछ समय के लिए अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह इमारत सालों पुरानी और जर्जर है। लक्ष्मी के अपार्टमेंट का गैलरी वाला हिस्सा गिरने से आसपास के लोगों में भय का माहौल है।  इमारत के टूटे स्लेब का मलबा  वाहन पर गिरने  कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये।
लक्ष्मी अपार्टमेन्ट की गैलरी का एक हिस्सा  गिरने से नीचे किराना दुकान के मालिक में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पालिका के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो लोगों ने राहत की सांस ली। सौभाग्य से इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।पुलिस को दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस का एक काफिला भी मौके पर पहुंच गया।
स्थायी समिति के अध्यक्ष परेश पटेल ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का दौरा किया गया। निजी जमीन पर बनी चार मंजिला इमारत में 36 फ्लैट हैं। शनिवार को गैलरी का एक हिस्सा ढह जाने के बाद कहा जा सकता है कि पूरी इमारत जर्जर हो चुकी है। इसलिए निवासियों को तुरंत स्थानांतरित करने की सलाह दी गई है। इतना ही नहीं, अगर उनका घर खाली हो गया है और सामान का सवाल है, तो उन्हें वैकल्पिक मदद के  रूप में पास के स्कूल में सामान रखने के लिए  तैयारी दिखाई गई है।
भावनाबेन शाह ने कहा कि हमने लक्ष्मी अपार्टमेंट के 33 फ्लैटों के  80 लोगों को महिला मंडल द्वारा खिलाने की व्यवस्था की थी।" इस घटना के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि ये लोग कहां खाएंगे, इसलिए हमारे अपार्टमेंट में इन्हें रसोई बनाने और खाने की व्यवस्था की गई है।
Tags: