सूरत : धूलिया से शादी में आया था परिवार, सगा चाचा नाबालिग भतीजी संग हुआ गायब

सूरत : धूलिया से शादी में आया था परिवार, सगा चाचा नाबालिग भतीजी संग हुआ गायब

आइसक्रीम खिलाने के बहाने बाहर ले जाने के बाद फोन भी कर दिया बंद, पुलिस में दर्ज की गई शिकायत

सूरत के तातीथैया इलाके से एक हैरान कर देने वाले समाचार सामने आए है। यहाँ महाराष्ट्र के धूलिया से शादी के प्रसंग में आए एक परिवार में सगा चाचा अपने भाई की नाबालिग बेटी के साथ गायब हो गए होने की जानकारी सामने आई है। आइसक्रीम खिलाने के बहाने नाबालिग बेटी को ले गए चाचा काफी समय तक वापिस नहीं आए तो महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के धूलिया जिले में आए खामखेड़ा गाँव में रहने वाले परिवार की महिला अपने तीन संतानों के साथ 22 जनवरी को सूरत एक शादी में हिस्सा लेने आई थी। इस दौरान निलिरि सर्कल में अपने ससुर के यहाँ रात गुजारी। इसके बाद दूसरे दिन महिला और उनका परिवार पलसाना के तातीथैया में रहने वाले उनके भाई के यहाँ गया था। जहां महिला का देवर शशिकांत भी आया था। परिवार के साथ बातचीत करने के बाद शशिकांत अपने 17 साल की भतीजी को अपने साथ आइसक्रीम खिलाने के बहाने लेकर गया।
दो से तीन घंटे बीत जाने के बाद भी जब दोनों वापिस नहीं आए तो महिला ने अपने देवर को फोन लगाया, जिस पर देवर ने बताया की वह कुछ ही समय में आ रहे है। पर इसके बाद उसने फोन बंद कर दिया। देर शाम तक दोनों वापिस नहीं आए तो महिला ने अपने देवर शशिकांत के खिलाफ कड़ोदरा पुलिस स्टेशन में अपनी नाबालिग बेटी का अपहरण किए होने की शिकायत दर्ज करवाई है।